Abhi Bharat

सीवान : श्रीराम भंडार ने खोला निटको टाइल्स, हिंदवेयर और बाथसेन्स का बुटीक

सीवान में घर बनाने वालों को अब पेंट्स, टाइल्स और बाथरूम फिटिंग्स के लिए दुकान खोजने की जरूरत नहीं पड़ेगी. शहर की पेंट्स की विश्वसनीय और पुरानी दुकान श्रीराम भंडार ने पेंट्स के अलावे टाइल्स और बाथरूम फिटिंग्स के क्षेत्र में अपना कदम बढ़ाया है. सोमवार को श्रीराम भंडार के टाइल्स और बाथरूम फिटिंग्स की दो अलग-अलग दुकानों का एक साथ उद्घाटन किया गया.

बता दें कि शहर के बबुनिया रोड स्थित अनिल सिंह पेट्रोल पंप के कम्प्लेक्स में श्रीराम भंडार ने अपनी तीननए प्रतिष्ठानों का शुभारंभ किया. जिसमे निटको टाइल्स और मार्बल, हिंदवेयर की बाथरूम फिटिंग्स और एशियन पेंट्स की बाथसेंस बाथरूम फिटिंग्स की बुटीक शामिल हैं. इन तीनो प्रतिष्ठानों का उद्घाटन श्रीराम भंडार के प्रोपराइटर हीरा प्रतवानी के पिता श्रीराम प्रसाद ने विधिवत पूजा अर्चना के बाद फीता काटकर किया.

इस मौके पर हीरा प्रतवानी और उनकी पत्नी नम्रता प्रतवानी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनकी एशियन पेंट्स की दुकान श्रीराम भंडार शहर में पेंट्स की अग्रणी प्रतिष्ठान है. लोगों को घर बनाते समय पेंट्स के अलावें बाथरूम फिटिंग्स और टाइल्स, मार्बल के लिए इधर-उधर भटकना पड़ता था. लोगों और ग्राहकों की इसी समस्या को ध्यान में रखकर श्रीराम भंडार ने अपने व्यवसाय का विस्तार करते हुए आज इन तीन नए प्रतिष्ठानों का शुभारंभ किया है, जहां एक दिन छत के नीचे लोगों को उनकी आवश्यकता और पसन्द की सारी चीजें उपलब्ध होगीं. (अभिषेक श्रीवास्तव की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.