Abhi Bharat

सीवान : बड़हरिया बीडीओ अशोक कुमार के विधान सभा चुनाव में उत्कृष्ट कार्य के लिए सम्मानित होने पर लोगों ने दी बधाई

सीवान में बड़हरिया विधानसभा आम निर्वाचन 2020 में उत्कृष्ट कार्य के लिए बड़हरिया बीडीओ अशोक कुमार को प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किए जाने पर प्रखंड के प्रशासनिक पदाधिकारियों से लेकर सामाजिक कार्यकर्ताओं और जन नेताओं में भी खुशी का माहौल है, शुक्रवार को सभी ने बीडीओ को बधाई दी.

विदित हो कि बुधवार को जिला परिषद सीवान के सभागार में डीएम अमित कुमार पांडेय द्वारा बड़हरिया बीडीओ अशोक कुमार को गत विधानसभा चुनाव में उत्कृष्ट कार्य के लिए प्रशस्तिपत्र देकर सम्मानित किया गया. इस सम्मान पर खुशी व्यक्त करते हुए बीडब्ल्यूओ प्रकाश प्रिय रंजन ने कहा कि निर्वाचन ही नही प्रखंड के सभी कार्यो में प्रखंड विकास पदाधिकारी की भूमिका अतुलनीय है. बीएसएस कृष्णकुमार मांझी ने कहा कि प्रखंड विकास पदाधिकारी के उत्कृष्ट नेतृत्व से ही बड़हरिया जैसे बड़े प्रखंड में विधानसभा निर्वाचन स्वच्छ और शांतिपूर्ण माहौल में सम्पन्न हो सका. बीएओ रवि शुक्ला ने कहा कि सभी पदाधिकारियों के बीच समन्वय स्थापित कर काम करा लेने का जो गुण प्रखंड विकास पदाधिकारी में है, उसके लिए उन्हें दिया गया कोई भी सम्मान कम है. भाजपा नेता तथा गत विधानसभा चुनाव में बड़हरिया विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी रहे डॉ अनिल कुमार गिरि ने कहा कि प्रखंड विकास पदाधिकारी के नेतृत्व में बड़हरिया में निष्पक्ष चुनाव संपन्न हो सका. चुनाव में कोई भी कागजी समस्या आने पर त्वरित समाधान किया गया.

बीडीओ को सम्मानित किए जाने पर बीपीआरओ कृष्णा राम, बीईओ शिवशकर झा, बीसीओ गोविंद शर्मा, बड़ा बाबू अनिल सिंह, प्रखंड नजीर सुनिल कुमार, प्रखंड प्रमुख रीता देवी, डॉ अशरफ अली, प्रमुख पति प्रदीप सिंह, पूर्व मुखिया वीरेंद्र शाह, राजद नेता महमूद हसन अंसारी, पंचायत समिति सदस्य प्रेम प्रकाश सोनी, फहीम आलम, भाजपा मंडल अध्यक्ष जयप्रकाश गौतम ने भी प्रसन्नता व्यक्त की है. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.