Abhi Bharat

सीवान : हसनपुरा में मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन योजना के तहत लाभुकों को सौंपी गई वाहन की चाभी

सीवान के हसनपुरा प्रखंड मुख्यालय परिसर में मंगलवार को बीडीओ डॉ दीपक कुमार सिंह द्वारा मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन योजना के तहत हसनपुरा लाभुक को वाहन की चाभी सौंपी गई.

इस संदर्भ में प्रधान सहायक अखिलेश्वर मिश्र ने बताया कि इस योजना के तहत प्रत्येक वाहन की खरीद पर अधिकतम एक लाख की सहायता राशि सरकार द्वारा उपलब्ध कराई जाती है. इस योजना का मुख्य उद्देश्य प्रखंड के सुदुर्वती ग्रामीणों को प्रखंड मुख्यालय तक की यात्रा को सुगम बनाना, केंद्र व राज्य सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी समाज के अंतिम पायदान तक के व्यक्ति तक पहुचना तथा ग्रामीण क्षेत्र के बेरोजगार युवाओं के लिये रोजगार का सृजन करना है. इसी क्रम में मंगलवार को हसनपुरा पंचायत निवासी कलामुद्दीन शाह में पुत्र मुन्ना शाह को मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन योजना के तहत तिनपहिया वाहन की चाभी प्रदान की गई.

मौके पर प्रखंड नाजिर सतेंद्र कुमार, सहायक मुन्ना बासफोर, पियून माइकल पीटर, विकास मित्र पूनम देवी, ललन राम, राजेश राम, बसंत कुमार, ललन कुमार, संगीता देवी, पप्पू राम, नगेन्द्र सिंह एवं गुड्डू कुमार समेत अन्य कई लोग मौजूद रहें. (अभिमन्यु कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.