Abhi Bharat

सीवान : बड़हरिया में पुलिस ने होटलकर्मी की बेरहमी से पिटाई कर किया घायल, लोगों में आक्रोश

सीवान में एकबार फिर खाकी वर्दी का रुआब देखने को मिला है. मामला बड़हरिया थाना क्षेत्र का है, जहां हरपुर मोड़ पर स्थित एक मिठाई दुकान के कर्मी की पुलिस कर्मियों ने बेरहमी से पिटाई कर दी. जिससे होटल कर्मी घायल हो गया. पुलिस की पिटाई से उसका एक पैर डैमेज हो गया.

बता दें कि गोपालगंज जिला के धर्म परसा निवासी जितेंद्र यादव हरपुर मोड़ पर अपनी मिठाई की दुकान चलाता है. जहां उसने दरभंगा निवासी 18 वर्षीय लक्ष्मण कुमार साह को बतौर स्टाफ काम पर रखा है. लॉकडाउन के कारण लक्ष्मण अपने घर नही जा सका और दुकान के अंदर ही रहता है. रविवार को रांत वह दुकान के भीतर खाना बना रहा था. तभी एएसआई राजकुमार कश्यप रात्रि गश्ती के दौरान पहूंचे और दुकान खोलने का आरोप लगाते हुए लक्ष्मण की बेरहमीपूर्वक पिटाई कर दी. पुलिस की पिटाई से लक्ष्मण कुमार के बायां पैर और घुटने में काफी चोट आई है. जिस वजह से वह चल नही पा रहा है.

वहीं निर्दोष होटल कर्मी की पिटाई की खबर सुनते ही आस पास के ग्रामीण आक्रोशित होकर सोमवार को बड़ी संख्या में थाना पहूंचे और बर्बरतापूर्ण पिटाई की शिकायत थानाध्यक्ष मनोज कुमार से की. थाना अध्यक्ष मनोज़ कुमार ने बताया कि यह दुर्घटना है, इसकी जांच कर कार्रवाई की जाएगी. हालांकि इस घटना की सूचना पाकर एएसआई शैलेन्द्र कुमार राय ने घायल लक्ष्मण को पीएचसी में ले जाकर इलाज कराया. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.