Abhi Bharat

सीवान : बड़हरिया एसएफसी गोदाम के एजीएम व संवेदक के खिलाफ आवेदन देने के बाद भी नहीं हो रही जांच

सीवान के बड़हरिया प्रखंड में डीलरों द्वारा उप प्रमुख से शिकायत करने पर उप प्रमुख रामकली देवी द्वारा बड़हरिया एसएफसी गोदाम के एजीएम एवं गोदाम संवेदक के द्वारा धांधली के खिलाफ जिला पदाधिकारी को आवेदन दिया गया था. अपने लिखित आवेदन में बड़हरिया एसएफसी गोदाम के एजीएम एवं संवेदक के द्वारा 50 किलो बोरी के बदले 45 किलो का बोरी डीलर के घर तक पहुंचाने और बड़हरिया एजीएम के सहयोगी चंदन सिंह नामक व्यक्ति द्वारा प्रति डीलर एक हज़ार के वसूली करने का आरोप लगाया गया था और जांच कर कानूनी कार्रवाई कर डीलर को सही वजन दिलवाने के लिए जिला पदाधिकारी को 12/4/2022 को आवेदन दिया गया था.

उप प्रमुख रामकली देवी के दिए आवेदन के आधार पर जिला पदाधिकारी के कार्यालय से जांच के लिए लेटर नंबर 150/19/4/22 को आपूर्ति शाखा सीवान को जांच करने को लिखा गया. उसके बाद आपूर्ति शाखा सीवान ने लेटर नंबर 410/4/5/2022 को अनुमंडल पदाधिकारी को जांच कर कार्रवाई के लिए भेज दिया गया, जो आज तक अनुमंडल कार्यालय में पड़ा हुआ है और अनुमंडल कार्यालय द्वारा आज तक किसी प्रकार की कोई जांच और करवाई नहीं हो पाई.

जिस कारण एसएफसी गोदाम के एजीएम एवं उनके द्वारा अधिकृत व्यक्ति चंदन सिंह द्वारा भ्रष्टाचार जारी है. इसका परिणाम यह है कि डीलर भी अपने लाभुक को कम वजन में गेहूं चावल देने को विवश हैं. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.