Abhi Bharat

सीवान : जिप अभियंता धनंजय मणि तिवारी को हटाने को लेकर जिला पार्षदों ने दिया धरना, उप विकास आयुक्त के प्रति जताया रोष

सीवान में जिला परिषद के दागी अभियंता धनंजय मणि तिवारी को हटाने के लिए जिप सदस्यों द्वारा बहुमत से लिए गए फैसले के बाद अब तक उप विकास आयुक्त द्वारा अभियंता को पदच्युत नहीं किए जाने का मामला अब तूल पकड़ने लगा है. जिला अभियंता को हटाए जाने की मांग को लेकर सोमवार को जिप सदस्यों ने जिला परिषद परिसर में ही धरना दिया.

धरने पर बैठे जिप सदस्यों ने अभियंता धनंजय मणि तिवारी को अब तक नहीं हटाए जाने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए जिला अभियंता और उप विकास आयुक्त में मिलीभगत होने का भी आरोप लगाया. वहीं जिला पार्षदों ने कहा कि आज का धरना एक सांकेतिक धरना है, यदि उप विकास आयुक्त इसके बाद भी दागी अभियंता को नहीं हटाते हैं तो वे लोग अपना आंदोलन तेज कर देंगे और शहर भर में प्रदर्शन करने के साथ साथ जिलाधिकारी के समक्ष भी धरना देगें.

बता दें कि जिला अभियंता धनंजय मणि तिवारी के घर पिछले दिनों आय से अधिक संपत्ति के मामले में निगरानी द्वारा छापेमारी के जाने के बाद डिस्ट्रिक्ट बोर्ड के सदस्यों ने विशेष बैठक कर उन्हें पद से हटाने का निर्णय लिया. लेकिन उप विकास आयुक्त द्वारा अभियंता को हटाने का आदेश निर्गत नहीं किया जा रहा है, जिसको लेकर जिप अध्यक्ष समय पार्षदों में काफी रोष व्याप्त है. धरना में जिला परिषद की अध्यक्ष संगीता देवी, पार्षद सुशील कुमार उर्फ डब्ल्यू, चंद्रिका राम, प्रमोद कुमार, जुल्फिकार अली उर्फ मिट्ठू बाबू , एवं प्रमोद कुमार समेत 22 जिला पार्षद शामिल रहें. (अभिषेक श्रीवास्तव की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.