Abhi Bharat

सीवान : दारोगा प्रसाद राय कॉलेज सब्जी मंडी में बवाल, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

सीवान से बड़ी खबर है, जहां रंगदारी के विरोध में एकजुट हुए सब्जी विक्रेताओं की पुलिस से झड़प हो गयी और सब्जी विक्रेताओं ने जमकर बवाल काटा. जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दारोगा प्रसाद राय कॉलेज के समीप स्थित सब्जी मंडी की है.

बताया जाता है कि कोरोना काल मे लगे लॉकडाउन के दरम्यान जिला प्रशासन के निर्देश पर शहर से थोक सब्जी दुकानदारों ने दारोगा प्रसाद राय कॉलेज कैम्पस के समीप में मंडी लगानी शुरू की. वहीं कॉलेज कैम्पस में फुटबॉल खेलने के लिए आते खिलाड़ियों की बॉल बार-बार सब्जी मंडी में चली जाती, जिससे दुकानदारों को काफी परेशानी होती और उनकी सब्जियां भी खराब हो जाती. दुकानदार खिलाड़ियों से उधर बॉल नहीं मारने की बात कहते लेकिन खिलाड़ी नहीं मानते. बुधवार की सुबह भी जब सब्जी दुकानदार मंडी सजा रहे थे उसी दरम्यान मैदान में फुटबॉल खेल रहे खिलाड़ियों की बॉल वहां चली आयी. सब्जी दुकानदारों ने खिलाड़ियों को मना किया तो खिलाड़ियों ने सब्जी दुकानदारों से मारपीट शुरू कर दी और उनकी सब्जी को बिखेर दिया.

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मुफस्सिल थाना पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए कंधवारा से एक आरोपी खिलाड़ी को गिरफ्तार कर लिया और जीप में बिठाकर थाने ले जाने लगी. तभी सब्जी दुकानदारों की नजर पुलिस जीप में बैठे आरोपी खिलाड़ी पर पड़ गयी. जिसके बाद उन्होंने आरोपी को खुद के हवाले करने की मांग करने लगे और उसे अपने कब्जे में लेने के लिए पुलिस जीप पर पथराव करना शुरू कर दिया. सब्जी दुकानदारों के पथराव और हमले के बाद पुलिस ने भी लाठीचार्ज कर दिया. जिससे चारो तरफ अफरा-तफरी मच गई. बाद में मौके पर पहुंचे पुलिस के वरीय अधिकारियों ने मामले को शांत कराया. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.