Abhi Bharat

सीवान : बड़हरिया में अनियमित बिजली सप्लाई से उपभोक्ता परेशान, विभाग बना उदासीन

सीवान में बड़हरिया प्रखंड मुख्यालय स्थित पावर सब स्टेशन से विद्युत सप्लाई होने वाले इलाके में आजकल उपभोक्ता अनियमित बिजली सप्लाई से काफी परेशान हैं. वहीं स्थानीय विद्युत विभाग उदासीन बना हुआ है.

बता दें कि जहां बिहार सरकार के मुखिया नीतीश कुमार बड़े गर्व से जनता के बीच कहते हैं कि मेरे कार्यकाल में हर घर बिजली और प्रतिदिन नियमित 18 से 20 घंटे अब बिजली सप्लाई होती है. बीते कुछ दिन पहले नियमित सप्लाई होती भी थी. लेकिन इधर कुछ दिनों से जैसे-जैसे उमस भरी गर्मी अपने चरमोत्कर्ष पर पहुंच रही है. वैसे वैसे ही बड़हरिया पावर सब स्टेशन से सप्लाई होने वाली अनियमित बिजली की सप्लाई की शिकायत भी काफी बढ़ गई है. इस अनियमित बिजली सप्लाई से बड़हरिया के आमजन और बाजार के दुकानदारों की परेशानी बढ़ी हुई है. उपभोक्ताओं जैसे बड़हरिया मुख्य बाजार के दुकानदारों में काफी आक्रोश व्याप्त है.

उपभोक्ताओं का कहना है कि इधर कब बिजली आती है और फिर कब गुम हो जाती है पता ही नहीं चलता. घंटों इंतजार करने के बाद कुछ मिनट के लिए आती है और फिर चली जाती है और रात्रि में बच्चों और बुजुर्गों को घर में सोना मुहाल हो गया है. लोग बाहर टहल कर रात गुजारने को विवश है. लेकिन बड़हरिया के जेई पंकज कुमार जी को इस उमस भरी गर्मी से परेशान उपभोक्ताओं के प्रति थोड़ी सी भी संवेदना नहीं है. एक सप्ताह से ज्यादा दिनों से बड़हरिया में अनियमित बिजली सप्लाई हो रही है. इस मामले में पंकज कुमार से दूरभाष पर बात करने की कोशिश भी की जाती है तो महोदय रिसीव करना भी मुनासिब नहीं समझते है. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.