Abhi Bharat

सीवान : बड़हरिया में भाजपा नेता अनिल कुमार गिरी ने चलाया कोरोना जागरूकता अभियान, वर्त्तमान विधायक पर लगाया क्षेत्र में कोई भी विकास कार्य नहीं करने का आरोप

सीवान के बड़हरिया में भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व जिला अध्यक्ष अनिल कुमार गिरी ने गुरुवार को क्षेत्र के कई इलाकों में घूम घूम कर ग्रामीणों के बीच वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर जागरूकता अभियान चलाया. जिसके तहत लोगों को समझाया कि इस कोरोना महामारी पर किस प्रकार विजय प्राप्त किया जा सकता है.

बता दें कि अनिल गिरी ने लोगो से सरकार के निर्देशों का पालन करने की अपील करने के साथ मास्क का प्रयोग और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की बाते कही. उन्होंने कहा कि अति आवश्यक हो तो ही घर से बाहर निकले और अपने हाथों को साबुन से बार-बार साफ करते रहे. कोरोना हारेगा भारत जीतेगा. अभी भी जागरूकता की कमी के कारण लोग गांव में बिना मास्क दिखाई दे रहे हैं. ऐसे लोगों के बीच मास्क का वितरण किया जा रहा है और लोगों को बताया जा रहा है कि हर हाल में मास्क का प्रयोग करें.

वहीं उन्होंने बड़हरिया के वर्त्तमान जदयू विधायक श्यामबहादुर सिंह पर हमला करते हुए कहा कि वर्तमान विधायक ने क्षेत्र के विकास के लिए कुछ नहीं किया है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के सबसे करीबी विधायक कहे जाने वाले विधायक अपने क्षेत्र के चीनी मिल को बचा नहीं पाए. चीनी मिल की एक-एक ईट और सारी जमीन इनके कार्यकाल में बिक गई और जनता को मूर्ख बनाते रहे. जनता इस बार बदलाव चाह रही है. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.