Abhi Bharat

सीवान : बड़हरिया पुलिस ने तीन हजार लीटर कच्चा स्प्रिट किया बरामद

सीवान के बड़हरिया में थाना प्रभारी प्रवीण प्रभाकर और एसआई राजेश कुमार, एएसआई शैलेश कुमार द्वारा पिकअप पर लदी कच्चे स्प्रिट की बड़ी खेप बरामद की गई है.

मिली जानकारी के अनुसार, बड़हरिया पुलिस को सूचना मिली थी कि बड़हरिया जामो मुख्य पथ से कच्चा स्प्रिट की बड़ी खेप भेजी जा रही है. इसी सूचना के आधार पर शनिवार की संध्या गश्ती के दौरान बड़हरिया जामो सड़क पर पुलिस चौकसी बढ़ा दी गई थी कि इसी दौरान कच्चा स्प्रिट से लद्दा पिकअप नवलपुर नहर के पास आई लेकिन पुलिस की गाड़ी देख तस्कर पीकअप छोड़ फरार हो गए. पुलिस गाड़ी के पास पहुंच पिकअप की तलाशी ली. जिसमें गैलन में रखा कच्चा स्प्रिट पाया गया. पुलिस द्वारा स्प्रिट समेत गाड़ी को जप्त कर लिया गया। और थाने पर लाकर पुलिस कार्रवाई में जुट गई.

बड़हरिया थाना प्रभारी प्रवीण प्रभाकर ने बताया कि गाड़ी नंबर से मालिक का पता कर मालिक और ड्राइवर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाएगी और यह पता लगाने में पुलिस जुट गई है कि माल कहां से किसके द्वारा लाया जा रहा था. बताते चलें कि कच्चा स्प्रिट की इतनी बड़ी खेप की बरामदगी कहीं ना कहीं किसी ऐसे गिरोह का हो जो कच्चा स्प्रिट मंगवा कर लोकल स्तर पर ही ब्रांडेड कंपनियों की नकली विदेशी शराब तैयार कर लोकल स्तर पर रैपर छपाई कर उसकी बॉटलिंग कर इसके बाद उसे ग्राहकों को ऊंचे दामों पर बेचा जाता हो. पुलिस की बड़ी कार्रवाई से शराब माफियाओं को काफी नुकसान होने की संभावना है. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.