Abhi Bharat

सहरसा : हथियार व कारतूस के साथ पांच अपराधी गिरफ्तार

सहरसा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, जहां पुलिस ने पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से एक पिस्टल और दो मैगजीन, चार कारतूस, एक चाकू एवं छः मोबाइल बरामद हुए हैं.

बता दें कि जिले के बैजनाथपुर शिविर अंतर्गत परिहारपुर मोर के समीप बीते 30 जनवरी को यामाहा शोरूम के मालिक राजकुमार सिंह उर्फ बबलू एवम अपने कर्मी मो अमीर हसन के साथ मधेपुरा यामाहा शोरूम जा रहे थे. इसी क्रम में एक बाइक पर सवार तीन अज्ञात अपराधियो ने दोनों पर गोलीबारी करना शुरू कर दिया, जिसमें दोनों व्यक्ति जख्मी हो गए. घटना के बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर सहरसा के नेतृव में एसआईटी का गठन किया गया. जिसके बाद अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही थी.

गुप्त सूचना के आधार पर सदर थाना क्षेत्र के तिवारी टोला से बिक्की चौबे के घर पर कुछ अपराधकर्मी एकत्रित थे. सूचना मिलते ही गठित एसआईटी के द्वरा तिवारी टोला स्तिथ विक्की चौबे के घर छापेमारी की गई. छापेमारी के क्रम में कुल पांच अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया. जिसका खुलासा सहरसा पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने रविवार को प्रेसवार्ता कर किया.

एसपी लिपि सिंह ने बताया कि विक्की चौबे द्वारा इस घटना को अंजाम देने के लिए पांच लाख रुपय की सुपारी दी गई थी. वहीं मो शमशेर, मो अफरोज, नीरज कुमार, विक्की चौबे एवं मनीष कुमार को गिरफ्तार किया गया है. जिनके पास से एक पिस्तौल, दो मैगजीन, चार कारतूस, एक चाकू एवं छः मोबाइल भी इन लोगों के पास से जप्त की गई है. गिरफ्तार अपराधी में से तीन अपराधियों का सदर थाना सहित विभिन्न थानों में अपराधिक इतिहास है. (राजा कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.