Abhi Bharat

नवादा : फर्जी डीटीओ बनकर वाहन लूट करने वाले गिरोह के छः सदस्य गिरफ्तार

नवादा में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है, जहां फर्जी डीटीओ बनकर वाहन लूट की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह के छः सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है. घटना जिले के रजौली थाना क्षेत्र के एक होटल के समीप की है. गिरफ्तार सभी लोग फर्जी डीटीओ बनकर ट्रक लूटने का काम करते थे.

मंगलवार को घटना की जानकारी देते हुए एसडीपीओ ने बताया कि यह अंतरजिला गिरोह है, जो विभिन्न जिलों में जाकर वारदातों को अंजाम देता है. पकड़े गए सभी बदमाश गया और नालंदा जिला के रहने वाले हैं. गिरफ्तार अपराधियों में गया जिले के अतरी थाना क्षेत्र के टेटुआटांड पर निवासी स्व कपिल पासवान का 18 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार, दौलतपुर गुलाबी टोला निवासी स्व मुंद्रिका यादव का 19 वर्षीय पुत्र शंकर कुमार, नालंदा जिला के खुदागंज थाना क्षेत्र के बैरा गांव निवासी उमेश प्रसाद का 20 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार, गया जिला के खिजरसराय थाना क्षेत्र के सरवहदा गांव निवासी प्रमोद प्रसाद का 20 वर्षीय पुत्र उज्ज्वल कुमार, खुशहालपुर गांव निवासी रामानंद प्रसाद का 19 वर्षीय पुत्र विक्की भारती और अतरी थाना क्षेत्र के टेटुआटांड निवासी नवलकिशोर सिंह का 30 वर्षीय पुत्र संजीत सिंह शामिल है.

पुलिस ने इनके पास से एक स्कॉर्पियो, परिवहन विभाग का फर्जी चालान, चार चाकू एवं छः मोबाइल बरामद किया है. (सन्नी भगत की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.