Abhi Bharat

नवादा : नक्सलियों ने की पोस्टरबाजी, तीन लोगों को जान से मारने की दी धमकी

नवादा से बड़ी खबर है, जहां नक्सलियों ने पोस्टरबाजी करके इलाके में दहशत फैलाई है .इन पोस्टरों में नक्सलियों ने तीन लोगों को मौत के घाट उतारने की धमकी दी है.

बता दें कि जिले के सिरदला थाने के कुशाहन गांव के मध्य विद्यालय के दीवार पर पोस्टर चिपका कर पार्टी से गद्दारी करने तथा लेवी के रुपए हड़पने का आरोप लगाते हुए सजा-ए-मौत का फरमान जारी किया गया है. उग्रवादियों ने लिखा है कि हमारा कमांडर इन्हीं गद्दारों के कारण पांच साल तक जेल में रहा. अब छूट गया है. इन गद्दारों ने सिरदला, रजौली, कौवाकोल और गोविंदपुर इलाके से करोड़ों रुपए लेवी का पैसा वसूल कर बेईमानी कर लिया है. अपने मारे गए उग्रवादी साथियों को आठ-आठ लाख रुपए देने है लेकिन इन बेईमानो ने सारे पैसे हजम कर लिए. उग्रवादियों ने पोस्टरबाजी में यह भी लिखा कि सिरदला के लवनीमड़ी में मारे गए पांच उग्रवादी साथियों का बदला हमने महुलियाटांड़ में 11 पुलिसकर्मियों की हत्या कर लिया है. ग्रामीणों से कोई दुश्मनी नहीं है, लेकिन गद्दारी करने वाले इन तीन लोगों को तो हर कीमत पर मरना ही होगा.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही सिरदला थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पोस्टर को जब्त कर लिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है. (सन्नी भगत की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.