Abhi Bharat

नवादा : विधायक विभा देवी ने शहर से जुड़े कई समस्याओं को लेकर डिप्टी सीएम को सौंपा पत्र

नवादा नगर परिषद क्षेत्र के सौंदर्यीकरण एवं विकास को लेकर बुधवार को जिला राजद कार्यालय में प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया. इस दौरान शहर से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा की गई. जिसमें बारहगैनिया पइन की सफाई, खुरी नदी के दोनों तरफ पाथ-वे एवं साइड वॉल का निर्माण, शहर में डीलक्स शौचालय का निर्माण, अत्याधुनिक शवदाह गृह का निर्माण, शिवरेज का निर्माण, पार्क का निर्माण तथा मैन पावर एवं अत्याधुनिक मशीन लाने सहित कई समस्या शामिल है.

प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए राजद जिलाध्यक्ष महेंद्र यादव ने कहा कि बीते 25 जनवरी को पटना में उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद के नेतृत्व में प्रमंडलीय बैठक आयोजित हुई थी. जिसमें मगध तथा मुंगेर प्रमंडल के नगर क्षेत्र के विधायक शामिल हुए थे. जिसमें नवादा नगर परिषद क्षेत्र से विधायक विभा देवी ने भी भाग लिया था. इस बैठक में विधायक विभा देवी द्वारा नवादा शहर से जुड़े कई समस्याओं को पत्र के माध्यम से उपमुख्यमंत्री को अवगत कराया गया था. उन्होंने कहा कि विधायक द्वारा उपमुख्यमंत्री को दिए गए पत्र में बारहगैनिया पइन की सफाई, खुरी नदी के दोनों तरफ पाथ-वे एवं साइड वॉल का निर्माण, शहर में डीलक्स शौचालय का निर्माण, अत्याधुनिक शवदाह गृह का निर्माण, शिवरेज का निर्माण, पार्क का निर्माण तथा मैनपावर एवं अत्याधुनिक मशीन लाने सहित कई समस्याओं को प्रमुखता से उठाया था. जिसपर उपमुख्यमंत्री ने इन समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए समाधान करने का आश्वासन भी दिया है. जिलाध्यक्ष महेंद्र यादव ने कहा कि नवादा विधायक का जिले की समस्या को लेकर काफी गंभीर है. जिसके कारण वे लगातार अपने क्षेत्र की समस्या को उठाने काम रहीं हैं.

मौके पर रजौली विधायक प्रकाशवीर, राजद जिला उपाध्यक्ष प्रिंस तमन्ना, राजेश कुमार मुरारी, अनिल शर्मा, विक्रम कुमार तथा गांधी यादव सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे. (सन्नी भगत की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.