Abhi Bharat

नवादा : दो पक्षों के झगड़े सुलझाने गई पुलिस पर हमला, थानाध्यक्ष समेत कई पुलिसकर्मी जख्मी, नौ लोग गिरफ्तार

नवादा से बड़ी खबर है जहां मंगलवार को दो पक्षों के झगड़े सुलझाने गई पुलिस पर हमला कर दिया गया, जिसमे थानाध्यक्ष समेत कई पुलिसकर्मी जख्मी हो गए. घटना हिसुआ थाना क्षेत्र के हिसुआ डीह रेलवे गुमटी के पास की है. वहीं पुलिस ने नौ लोगों को गिरफ्तार किया है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सोमवार की शाम हिसुआ थाना क्षेत्र के मनमा गांव और नरहट थाना क्षेत्र के झिकरूआ गांव के दर्जनों लोग पुरानी विवाद को लेकर आपस में उलझ गए और देखते ही देखते मामला ने तूल पकड़ लिया. जिसके बाद दोनों गांवों से सैकड़ों की संख्या में लोग हिसुआ डीह रेलवे गुमटी पहुंच कर मारपीट और रोड़ेबाजी करने लगे. इस घटना में कई बाहरी लोग और सड़क पर आते-जाते लोग जख्मी हो गए. वहीं घटना के बाद मंगलवार को विवाद सुलझाने मौके पर पहुंची हिसुआ थाना की पुलिस टीम पर भी लोगों ने हमला कर दिया. जिसमें थानाध्यक्ष राजीव कुमार पटेल समेत कई पुलिस कर्मी चोटिल हो गए. जिसके बाद पुलिस ने सख्त रुख अख्तियार करते हुए मौके से नौ लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

पुराने विवाद के बारे में बताया जा रहा है कि 15 दिन पूर्व यूरिया वितरण के वक्त दोनों ग्राम के लोग आपस में उलझ गए थे और झगड़े में एक व्यक्ति बुरी तरह से जख्मी हो गया था. उसी बात को लेकर सोमवार की शाम को हिसुआ-नरहट पथ पर रेलवे गुमटी के समीप जमकर मारपीट हो गयी. (सन्नी भगत की रिपोर्ट)

You might also like

Comments are closed.