Abhi Bharat

नालंदा : घरेलू विवाद से आहत महिला ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

नालंदा में एक महिला ने अपने घर मे फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. रविवार को उसकी लाश कमरे में पंखे से लटकती हुई मिली. घटना लहेरी थाना क्षेत्र के कमरुद्दीन गंज मोहल्ला स्थित अदिवक्ता झूलन प्रसाद के मकान की है. जहां महिला सपना कुमारी किराए पर रह रही थी.

बताया जाता है कि सपना कुमारी ने रविवार के दिन फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. मृतका ने कपड़े का फंदा बना कुर्सी के सहारे सीलिंग फैन के हुक से लटक कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. मृतका की मां ने बताया कि सपना कुमारी की शादी पटना जिला के सिपारा के युवक के साथ की गई थी. 10 वर्ष पूर्व जब सपना को बेटी हुई तो उसके पति ने उसे घर से निकाल दिया. तभी से लेकर वह अपने ससुराल नहीं गई थी. इस मामले में पहले से 498 का केस दोनों के बीच चल रहा है. मृतका की बेटी ने अपनी मां को फंददे से झूलता देख शोर मचाया तो पास के मकान में रह रहे उसके भाई ने आकर देखा की उसकी बहन ने फांसी लगा ली है.

शव को फंदे से झूलते देखने के बाद परिजनों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद लहेरी थाना पुलिस नद मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा और मामले की छानबीन में जुट गई है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.