Abhi Bharat

नालंदा : खड़ी टेंपो में ट्रक ने मारी टक्कर, एक छात्र की मौत

नालंदा में शुक्रवार को हरनौत थाना क्षेत्र के वीरमपुर अलीनगर के पास सड़क पर खड़ी टेंपो में अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे टेंपो पर सवार एक किशोर की मौत हो गई. मृतक हरनौत थाना क्षेत्र के मिरदाहा चक निवासी चंद्रशेखर साहू का 15 वर्षीय पुत्र दिनेश कुमार है.

घटना के संबंध में मृतक का भाई गणेश कुमार ने बताया दिनेश अपने दोस्तों के साथ इंटरमीडिएट की पढ़ाई करने के लिए टेंपो पर सवार होकर हरनौत जा रहा था. इसी बीच टेंपो वीरमपुर अलीनगर के पास सड़क पर खड़ी थी. तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने टेंपो में टक्कर मार दी. जिसके कारण दिनेश की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि टेंपो पर सवार अन्य लोग जख्मी हो गए, जिन्हें स्थानीय हरनौत अस्पताल में तो कुछ लोगों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं घटना की सूचना मिलते हैं परिजनों में कोहराम मच गया. दुर्घटना की सूचना पर पहुंची हरनौत पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया. थानाध्यक्ष देवानंद शर्मा ने बताया कि दुर्घटना के बाद ट्रक सवार ट्रक समेत फरार हो गया है. शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. टेंपो पर सवार होकर किशोर पढ़ाई करने हरनौत जा रहा था. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.