Abhi Bharat

नालंदा : अपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहे बदमाश पुलिस को देख हुए फरार, मौके से राइफल और कट्टा बरामद

नालंदा में शनिवार की देर रात को किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे बदमाशों ने पुलिस टीम को देखते ही हथियार और बाइक छोड़कर मौके से फरार हो गये. गुप्त सूचना के आधार पर सोहसराय थाना पुलिस ने आशानगर धोबीटोला मोहल्ला में कार्रवाई की. पुलिस ने मौके से एक देसी कट्टा व एक देसी राइफल के साथ एक मोटरसाइकिल को बरामद किया है.

सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि वरीय पदाधिकारी को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश किसी घटना को अंजाम देने के लिए मोटरसाइकिल पर सवार होकर शहर में घूम रहे हैं. सूचना मिलते हैं सभी शहरी थानों को अलर्ट कर दिया गया साथ ही हॉक मोबाइल को भी सतर्क कर दिया गया. रात्रि करीब 2:00 बजे सोहसराय थाना क्षेत्र के आशा नगर मोहल्ले के धोबी टोला में दो अपराध कर्मियों को हथियार से लैस होकर जा रहे थे. इसी दौरान पुलिसकर्मियों ने उसे देखा लिया. पुलिस को देखते ही अपराध कर्मी अंधेरे का फायदा उठा मौके पर बाइक व हथियार छोड़ फरार हो गये.

हालांकि पुलिसकर्मियों ने अपराधियों का पीछा भी किया. लेकिन, वे भागने में सफल रहे. फरार बदमाशों की पहचान कर ली गयी है. उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. सोहसराय थाना पुलिस की रात्रि गश्ती एवं चौकशी के कारण बड़ी घटना घटित होने से बच गई. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.