Abhi Bharat

नालंदा : व्यवसायी के घर भीषण चोरी, बेहोशी का स्प्रे छिड़क घटना को दिया गया अंजाम

नालंदा में लहेरी थाना क्षेत्र के पटेल नगर मोहल्ले में व्यवसायी के घर लाखों रुपए की चोरी की घटना का अंजाम दिया है. पीड़ित विपिन प्रसाद का ट्रांसपोर्ट का व्यवसाय है. वे इस इलाके में हाल में ही मकान का निर्माण किया था.

गृहस्वामी की पत्नी अमृता देवी ने बताया कि बीती रात वह अपने बच्चों के साथ घर में सोई हुई थी. तबीयत खराब रहने की वजह से नींद जल्दी लग गई. सुबह जब उनकी नींद खुली तब कमरे का सारा सामान बिखरा देखा तो चीख पुकार मचाने लगी, तब जाकर उन्हें चोरी का पता चला. उन्होंने बताया कि चोरों ने बक्सा, गोदरेज तोड़कर 20 हजार नगद समेत करीब 4 लाख रुपए के सामान को चुरा लिया. जबकि अलग अलग कमरे में और सदस्य भी सोए हुए थे मगर किसी को भी भनक तक नहीं लगी. उन्हें अंदेशा है कि बेहोशी वाला स्प्रे छिड़क कर बदमाशों ने बड़े आराम से घटना को अंजाम दिया. ये ही नहीं बल्कि छत पर बैठकर सामानों का बंटवारा भी किया है. बेहोशी के कारण परिवार के किसी सदस्य की नींद नहीं खुली. आशंका जाहिर की जा रही है कि मेन गेट में ताला लगा हुआ है बदमाश छत के सहारे घर मे घुस कर घटना को अंजाम दिये हैं.

बता दें कि गृह स्वामी विपिन प्रसाद ट्रांसपोर्ट व्यवसाय के सिलसिले में घर से बाहर रह रहे हैं. घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई पुलिस मौके पर पहुंची जांच में जुट गई है. थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है, जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं स्थानीय लोग पुलिस की मुस्तैदी पर सवाल खड़े कर रहे हैं लोगों का कहना है कि जिस इलाके में एक सप्ताह पूर्व स्वर्ण व्यवसाई की गोली मारकर हत्या की जाती है. वहीं दूसरी ओर जहरीली शराब कांड जैसी घटनाओं को लेकर पुलिस प्रशासन मुस्तैदी का दावा कर रही है. ऐसे में चोरी की इस वारदात को अंजाम दे बदमाश कैसे आसानी से निकल गया. इससे यही पता चलता है कि पुलिस अपनी ड्यूटी कितनी ईमानदारी से कर रही है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.