Abhi Bharat

नालंदा : सीता शरण मेमोरियल स्कूल के छात्रों ने सीबीएसई के बारहवीं में मारी बाजी

नालंदा में सीताशरण मेमोरियल स्कूल के छात्रों ने इस बार भी सीबीएसई बारहवीं के परीक्षा में अपना परचम लहराया है. विद्यालय के 28 छात्रों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक लाया है. जबकि 35 छात्रों ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक और 30 छात्रों ने 70 प्रतिशत से अधिक अंक लाकर जिले का नाम रौशन किया है. विद्यालय के 93 छात्रों ने इस परीक्षा में शामिल हुए थे. बुधवार को रिजल्ट की घोषणा होने के बाद शुक्रवार को छात्रों को बुलाकर विद्यालय के प्रबंधन द्वारा सम्मानित किया गया.

इस मौके पर विद्यालय के निदेशक डॉ संजय कुमार ने बताया कि सीता शरण मेमोरियल स्कूल भतहर के कुल 93 छात्र-छात्राएं इस परीक्षा में शामिल हुए थे. जिसमें से सभी छात्रों ने सफलता हासिल की है. विद्यालय की छात्रा अनुषा कुमारी ने 97.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर जिले में भी प्रथम स्थान हासिल की है, जबकि समीर भारती 96.6 अंक प्राप्त कर जिले में द्वितीय स्थान प्राप्त किया है जो विद्यालय परिवार को गौरवान्वित करता है. लॉकडाउन में भी सभी छात्र छात्रओं को ऑनलाइन शिक्षा दिया जा रहा था.इस कारण यहां के छात्रों ने बेहतर प्रदर्शन किया है.

इस मौके पर विद्यालय के प्राचार्य इंजीनियर संदीप कुमार, अनुप्रिया कुमारी, प्रमोद कुमार अमित कुमार, प्रवीण कुमार, राजेश कुमार मौजूद थे. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.