Abhi Bharat

नालंदा : फिरौती के लिए अपहृत युवक को पुलिस ने किया बरामद, लोडेड कट्टा के साथ दो अपहरणकर्त्ता गिरफ्तार

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां फिरौती के लिए अपहृत युवक को नगर थाना पुलिस ने महज 12 घंटे के भीतर ही सकुशल बरामद करते हुए दो अपहरणकर्ताओं को हथियार के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

बता दें कि अपहरणकर्ताओं ने साढ़े पांच लाख रुपए की फिरौती की मांग की थी. इस संबंध में सदर एसडीपीओ डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि गिरियक थाना क्षेत्र के निचली बाजार निवासी रूपा यादव के पुत्र अजय यादव का कुछ बदमाशों द्वारा अपहरण कर लेने का मामला नगर थाना में दर्ज कराया गया था. जिसमें अपहरणकर्ताओं द्वारा साढ़े पांच लाख की फिरौती मांगने की बात बतायी गयी थी. दर्ज प्राथमिकी के बाद  वैज्ञानिक अनुसंधान करते हुए अपहृत युवक को रहुई थाना क्षेत्र के देकपूरा गांव से सकुशल बरामद किया गया. साथ ही मौके से एक अपहरणकर्ता को भी गिरफ्तार किया गया,जिसकी निशानदेही पर उसके दूसरे साथी सन्नी कुमार को नगर थाना क्षेत्र के एतवारी बाजार मोहल्ले से गिरफ्तार कर किया गया.

अपहरणकर्ताओं के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस समेत तीन मोबाइल भी बरामद किया है. एसडीपीओ ने बताया कि अपहृत युवक का भी अपराधिक इतिहास रहा है जिसको लेकर पुलिस छानबीन कर रही है. जबकि अपहृत युवक ने बताया कि वह न्यायिक कार्य से व्यवहार न्यायालय बिहार शरीफ आया था. जहां से उसे सन्नी ने बर्थडे पार्टी में जाने का झांसा देकर बाइक पर बैठा लिया और किसी अज्ञात जगह ले जाकर उसके साथ मारपीट करते हुए लोहे के जंजीर से बांध कर सिगरेट से कई जगह दाग दिया. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.