Abhi Bharat

नालंदा : आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में बिहारशरीफ कोर्ट पहुंचे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव

नालंदा में बुधवार को आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में पेशी के लिए जाप सुप्रीमो पप्पू यादव बिहारशरीफ कोर्ट पहुंचे, जहां उनके ब्यान को कलमबद्ध किया गया. जिसके बाद उन्हें 28 जून को अगली तरीख पर पेशी के लिए पुनः बुलाया गया है.

पेशी के बाद उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि अंबानी और अडानी के रुपए के सहारे आज महाराष्ट्र की सरकार को गिराने का प्रयास किया जा रहा है. अग्निवीर योजना लाकर बेरोजगार युवकों को ठगने का काम किया जा रहा है. सेना की तैयारी करने वाले युवक जब इसका विरोध कर रहे हैं तो जबरन उन पर मामला दर्ज कर उन्हें केंद्र की नौकरियों से वंचित करने की धमकी दिया जा रहा है. वहीं राष्ट्रपति चुनाव के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि आदिवासी के उत्थान की बात प्रधानमंत्री कह रहे हैं किसी एक व्यक्ति के उत्थान से देश का उत्थान संभव नहीं है. उन्होंने कहा कि ऐसे मुद्दे को लेकर जाप लड़ाई लड़ने का काम कर रही है. आगे भी हम इन सभी मुद्दों को लेकर सरकार को घेरने का काम करेगे.

बता दें विधानसभा चुनाव के दौरान बिहार थाना में उनपर आदर्श आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया था. उसी मामले में आज पेशी के लिए वह न्यायालय आए हुए थे. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.