Abhi Bharat

नालंदा : पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि ने तेज प्रताप पर कसा तंज, कहा- भ्रष्टाचार से खुशहाल घर का यही हाल होता है

नालंदा में रविवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के लाल तेजप्रताप पर तंज कसते हुए कहा कि जिन लोगों का घर भ्रष्टाचार से खुशहाल होता है, उस घर की स्थिति यही होगी, आपस में लड़ना. रावण का भी नाश इसी तरह हुआ था. लालू जी ने भ्रष्टाचार की नींव से घर में खुशहाली लाना चाहा पर आए दिन किसी न किसी बात को लेकर आपस में ही लड़ाई होते रहती है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि बिहारशरीफ में शोषित समाज दल के संस्थापक अमर शहीद जगदेव प्रसाद के 47 वीं शहादत दिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्से लेने आये थे. जहां उन्होनें एक ओर तेजप्रताप पर तंज कसा वहीं उन्होनें कहा कि हम शहीद जगदेव के सपनों का सरकार बनाना चाहते हैं. चाहे लालू जी की सरकार हो या नीतीश कुमार या भाजपा की सरकार हो सभी जगह भ्रष्टाचार व्याप्त है. आम जनता तबाह है. इन्हीं सब मुद्दों को लेकर हम कल पटना में जगदेव विचार मंच समेत अन्य पार्टी के नेताओं के साथ बैठक करेगें. बैठक के बाद आगामी 30 सितंबर को पार्टी बनाने की घोषणा करेगें, क्योंकि जगदेव बाबू शोषितों , दलितों और बचितों ने नेता थे और उनके विचार पर चल कर ही नए समाज का निर्माण कर सकेंगे.

इस मौके पर सम्राट अशोक जागृति मंच के जिलाध्यक्ष शिव कुमार कुशवाहा, शोषित समाज दल के पूर्व जिलाध्यक्ष नीखेलेश कुमार के अलावे कई लोग मौजूद थे. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.