Abhi Bharat

नालंदा : फूड मोहल्ला रेस्टोरेंट का शुभारंभ, एक ही छत के नीचे मिलेंगे कई प्रकार के व्यंजन

नालंदा में रविवार को बिहारशरीफ के एतवारी बाजार डॉ ममता रानी के समीप लजीज व्यंजनों के शौकीनों के लिए फूड मोहल्ला रेस्टोरेंट की शुरुआत की गई. जहां एक ही छत के नीचे इटालियन, बर्गर, पिज्जा, पास्ता समेत लजीज व स्वादिष्ट व्यंजन उपलब्ध है. रविवार को संचालक सुमन और धनंजय की मां ने संयुक्त रूप से इसका उद्घाटन किया. इसके पूर्व सत्यनारायण स्वामी का पूजा की गयी.

फ़ूड मोहल्ला कंपनी के सेल्स मैनेजर प्रवीण सिंह ने बताया कि भारत भर में यह चौथा स्टेट है जहां फूड मोहल्ला की शुरुआत की गई है. बिहार में कुल अब तक चार आउटलेट खोले गए हैं. इसके पूर्व गुजरात, महाराष्ट्र व मुंबई में फूड मोहल्ला की 92 आउटलेट सर्विस दी जा रही है. यहां इटालियन, बर्गर, पिज़्ज़ा, पास्ता, गर्ली ब्रेड, कॉफी, पाव भाजी, मोमोज व मैगी आदि एक ही छत के नीचे लोगों को सर्व किया जाएगा. मौके पर संचालक सुमन कुमार ने बताया कि बिहारशरीफ का यह इकलौता रेस्टोरेंट है, जहां हर प्रकार के व्यंजन उपलब्ध है. उन्होंने शहरवासियों से यह अपील करते हुए कहा कि एक बार आकर यहां के फैसिलिटी और व्यंजन का स्वाद ले और अपना रिव्यू जरूर दें.

वहीं धनंजय कुमार ने कहा कि यहां से ऑनलाइन डिलीवरी की भी सुविधा पूरे शहर वासियों के लिए उपलब्ध है. बेहतरीन कारीगरों के द्वारा यहां व्यंजन बनाने की सुविधा है. साथ में बर्थडे पार्टी के लिए पूरी व्यवस्था एक ही छत के नीचे मिलेगी. मौके पर वार्ड पार्षद प्रतिनिधि अजय पासवान, सागर कुमार, रजनीश कुमार, राजकपूर, जयंत कपूर, शिल्पी, श्वेता कुमारी व विमल कुमार मौजूद थे. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.