Abhi Bharat

नालंदा : पेट्रोल-डीजल और गैस सिलेंडर के बढ़ती कीमतों के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, लोगों के बीच बांटी मिठाईयां

नालंदा में बुधवार को पेट्रोल, डीजल और गैस सिलेंडर के बढ़ते कीमत के विरोध में बिहार शरीफ महानगर कांग्रेस कमेटी द्वारा विरोध मार्च निकालकर लोगों के बीच मिठाईयां बांटी गई.

बता दें कि विरोध मार्च शहर के खासगंज मोहल्ले से निकल कर अस्पताल चौक पर आकर खत्म हुआ. जहां कांग्रेस के जिलाध्यक्ष दिलीप कुमार समेत अन्य कांग्रेसी नेताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए आने जाने वाले लोगों को के बीच मिठाइयां बांटी.

वहीं जिलाध्यक्ष दिलीप कुमार ने कहा कि केंद्र की सरकार लगातार गरीबों के साथ अन्याय कर रही है. दिन प्रतिदिन डीजल पेट्रोल और रसोई गैस सिलेंडर के दामों में बेतहाशा वृद्धि की जा रही है. सरकार एक ओर सभी वर्गों के विकास की बात कहती है तो वहीं दूसरी ओर रोजमर्रा की चीजों में दामों की विरोध बढ़ोतरी कर गरीबों की कमर तोड़ रही है. यही कारण है कि सरकार अमीरों को और अमीर और गरीबों को और गरीब बना रही है. किसानों की हालत दिन-ब-दिन बदतर होती जा रही है. सरकार नए कृषि कानून बिल बना कर किसानों को आत्महत्या करने पर मजबूर कर रही है. पिछले लगभग चार माह से किसान इस बिल के विरोध में धरना पर बैठे हैं. मगर सरकार इस बिल को वापस नहीं ले रही है. इन्हीं सब मुद्दों को लेकर कांग्रेस आम जनों के साथ है और सरकार से मांग करती है कि जल्द से जल्द बढ़ी हुई कीमतों को वापस ले.

मौके पर नगर कमेटी के अध्यक्ष महताब आलम, गुड्डू और प्रवक्ता मुन्ना पांडेय के अलावे कई कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.