Abhi Bharat

नालंदा : सड़क हादसे के बाद मॉब लिंचिंग से बचा बाइक सवार, आक्रोशित लोगों ने पकड़ कर की धुनाई

नालंदा में बुधवार को सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गयी जबकि उसका पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपी बाइक चालक को पकड़ उसकी पिटाई शुरु कर दी. इस बीच मौके पर पुलिस के पहुंच जाने से मॉब लिंचिंग की घटना होते-होते बची और पुलिस ने बाइक सवार को भीड़ से छुड़ाकर अपनी गिरफ्त में ले लिया. घटना रहुई थाना क्षेत्र इलाके के काजीचक मोड़ के पास की है.

बताया जाता है कि मोटरसाइकिल सवार युवक ने बाजार जा रही महिला को टक्कर मार दी. जिससे महिला रिंकू देवी की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी जबकि पुत्र गोलू कुमार जख्मी हो गया. घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने मोटरसाइकिल सवार युवक को पकड़कर उसकी जमकर धुनाई कर दी. गनीमत यह रही कि मौके पर मौजूद कुछ ग्रामीणों के द्वारा इसकी सूचना अविलंब रहुई थाना पुलिस को दी गई. जिसके रहुई थाना पुलिस आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंचकर भीड़ के चुंगल में फंसे मोटरसाइकिल सवार युवक को बचाकर बाहर निकाला. अन्यथा आज मॉब लिंचिंग की घटना घटने से इनकार नहीं किया जा सकता था.

पुलिस की पहल पर ही युवक मॉब लिंचिंग होने से बचा. वहीं महिला की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर सरमेरा बिहटा स्टेट हाईवे को जाम कर दिया. मौके की नजाकत को देखते हुए बिंद, भागनबीघा, रहुई, वेना थाना व सीओ रहुई एवं हवनपुरा पंचायत मुखिया सीता राम प्रसाद ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणो को समझाया, तब जाकर जाम को हटाया गया. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है और मोटरसाइकिल व मोटरसाइकिल सवार युवक को अपने साथ थाने लाई है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.