Abhi Bharat

नालंदा : मकान सील होने से रोकने के लिए हजार रुपये मांगने के चौकीदार के पुत्र का ऑडियो वायरल, एएसआई और चौकीदार पुत्र गिरफ़्तार

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां सोमवार को हरनौत थाना क्षेत्र के पोआरी गांव से संबंधित एक ऑडियो वायरल हुआ है. ऑडियो में मकान सील होने से रोकने के लिए 12 हजार रुपये की मांग की जा रही है. वायरल ऑडियो चौकीदार पुत्र का बताया जाता है.

स्थानीय लोगों की माने तो वह अपने पिता के बदले ड्यूटी करता है. करीब छः मिनट के दो क्लिप में रात को ही कहीं से 12 हजार रुपये का इंतजाम करने को कहा जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक, शैलेश चौधरी के घर से दो लीटर शराब बरामद हुई थी. पास में पिता छोटू चौधरी का भी घर है. ऑडियो में दोनों घरों को सील करने की धमकी दी जा रही है. रुपये मांगने वाला कह रहा है कि बड़ी मुश्किल से एक दारोगा को मनाया है. रात को ही रुपये लाकर दे दो नहीं तो मकान सील हो जाएगा तो सड़क पर आ जाओगे. दूसरे ऑडियो में शराब का धंधेबाज एक ग्रामीण से रुपये मांग रहा है. हालांकि, वह रात को रुपये देने में असमर्थतता जता रहा है.

ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आयी और आननफानन में रात को ही मकान को सील कर दिया गया. सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि मामले की जांच के बाद एसपी हरि प्रसाथ एस के आदेश पर हरनौत थाने में पदस्थापित एएसआई चंद्रशेखर साह व चौकीदार पुत्र मिंटू पासवान को गिरफ्तार कर लिया गया है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.