Abhi Bharat

नालंदा : वेतन भुगतान की मांग को लेकर एम्बुलेंस कर्मियों ने सीएस के समक्ष किया प्रदर्शन, सात फरवरी से हड़ताल पर जाने की दी धमकी

नालंदा में पिछले पांच माह से वेतन भुगतान नहीं होने से नाराज बिहार राज्य चिकित्सा कर्मचारी संघ (इंटक) के बैनर तले एम्बुलेंस कर्मियों ने सीएस के समक्ष प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के बाद कर्मियों ने सात सूत्री मांगों को लेकर सीएस डॉ सुनील कुमार को ज्ञापन सौंपा.

संघ के जिलाध्यक्ष अमित कुमार पांडेय ने कहा कि यदि सात दिनों के अंदर उनके समस्याओं का समाधान नहीं किया जाता है तो 22 जनवरी से छः फरवरी तक सभी एंबुलेंस कर्मी अपनी मांगों को लेकर काला बिल्ला लगाकर विरोध करेंगे. अगर उनकी मांगे नहीं मानी जाती है तो सभी एंबुलेंस कर्मी सात फरवरी से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाएंगे. जब-जब हमलोग अपनी मांग को उठाते हैं तो हमारी आवाज को दबा दिया जाता है. पिछले दिनों मांग करने पर एंबुलेंस कर्मचारी संघ के नेता सोनू कुमार अरविंद कुमार वर्मा चितरंजन मिश्रा एवं राजेश कुमार को मनगढ़ंत आरोप लगाकर बर्खास्त कर दिया गया है. कोरोना काल के समय का भी प्रोत्साहन राशि नहीं दिया गया है. यदि हमारी मांग पूरी नहीं हुई तो हड़ताल पर जाने को विवश हो जायेगें, जिसकी पूरी जबाबदेही स्वास्थ्य विभाग की होगी.

वहीं नालंदा के सिविल सर्जन डॉक्टर सुनील कुमार ने बताया कि फाउंडेशन से बात कर इनकी समस्याओं पर जल्द से जल्द समाधान किया जाएगा. फिलहाल, दोनों पक्ष की बात की जानकारी ली जा रही है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.