Abhi Bharat

नालंदा : केस के अनुसंधान में लाए तेजी, आने वाले त्योहारों को लेकर करें निरोधात्मक कार्रवाई – डीएसपी

नालंदा में लंबित कांडों के निष्पादन व आने वाले पर्व त्योहार को लेकर निरोधात्मक कार्रवाई को लेकर बिहार थाना के सभागार में सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने अनुसंधान इकाई और विधि व्यस्था इकाई के प्रतिनियुक्ति पदाधिकारियों के साथ बैठक किया.

इस मौके पर डीएसपी ने बताया कि इन पदाधिकारियों के पास अनुसंधान हेतु कांड लंबित हैं. सभी अनुसंधानकर्ताओं के साथ लंबित कांडों को लेकर समीक्षा बैठक की गई है. यदि हमारे अनुसंधान पदाधिकारी लंबित कांडों का निष्पक्ष व विधिवत कार्रवाई करते हुए छापेमारी व गिरफ्तारी करेंगे. इससे वादी की शिकायत दूर होगा और पुलिस का जो काम है उसमें सुधार होगा. इन्हें त्वरित गति से कार्य करते हुए लंबित व वांछित कांडों का निष्पादन हर हाल में समय के साथ करना होगा. इसके लिए इन्हें सजग किया जा रहा है.

साथ ही आने वाले पर्व त्यौहार को शांतिपूर्ण व सौहार्द वातावरण में संपन्न हो इसके लिए भी इन्हें जिम्मेदारी दी जा रही है. कांडों के फरार अभियुक्तों पर लगातार निरोधात्मक कार्रवाई करें इससे बदमाशों में भय और लोगों में पुलिस के प्रति विश्वास पैदा होगा. होली के पूर्व ब्रेथ एनालाइजर जगह बदल बदल कर शराबियों की जांच करें. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.