Abhi Bharat

मोतिहारी : सगे भाई- बहन की तालाब में डूबकर मौत, गांव में मचा कोहराम

मोतिहारी/पूर्वी चंपारण जिले के तुरकौलिया में शनिवार को एक बड़ा हादसा हो गया. यहां तालाब में डूब जाने से सगे भाई-बहन की मौत हो गई. इस घटना की सूचना जंगल की आग की तरह पूरे गांव में फैल गई. खबर फैलते ही गांव में कोहराम मच गया. मृतक बच्चों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है.

मिल रही जानकारी के के अनुसार जिले के तुरकौलिया थाना क्षेत्र के अमवा गांव में अवधेश शर्मा की पुत्री शिवानी कुमारी एवं पुत्र कार्तिक कुमार घर के समीप एक तालाब के किनारे खेल रहे थे. इसी दौरान शिवानी का पैर फिसल गया और वो गहरे पानी में डूबने लगी. अपनी बहन को डूबते देख उसका मासूम भाई अपनी बहन को बचाने के लिए पानी में उतर गया. लेकिन, बहन को बचाने की बात तो दूर वह खुद भी डूब गया.

ग्रामीणों ने बच्चों के शव को तालाब से निकाला बाहर

हादसे के कुछ देर बाद कुछेक ग्रामीणों ने दोनों बच्चों के शव को पानी मे तैरते देखा तब जाकर मृत बच्चों के शव को तालाब से बाहर निकाला गया. हादसे की सूचना पर तुरकौलिया के सीओ एवं स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई. पुलिस ने दोनों बच्चों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.