Abhi Bharat

मोतिहारी : विधायक शालिनी मिश्रा ने किया पारा मेडिकल इंस्टीट्यूट का उद्घाटन

मोतिहारी में शुक्रवार को स्कील इंडिया प्रोग्राम के तहत जिले के केसरिया में संचालित होने वाले “केसरिया मेडिकल सेंटर एण्ड पारामेडिकल इंस्टीट्यूट” का उद्घाटन स्थानीय विधायक शालिनी मिश्रा एवं चंपारण के सुप्रसिद्ध चिकित्सक डॉ परवेज अजीज ने संयुक्त रुप से रीबन काट कर किया.

इस मौके पर विधायक ने कहा कि इस इंस्टीट्यूट के खुल जाने से केसरिया क्षेत्र के युवाओं को प्रशिक्षण के उपरांत रोजगार का अवसर मिलेगा. स्कील इंडिया जैसे अति महत्वाकांक्षी प्रोग्राम को सुचारू रुप से धरातल पर उतारने के लिए विधायक ने पीएम मोदी एवं केन्द्र की एनडीए सरकार को अपनी ओर से धन्यवाद भी दिया. उन्होंने इस इंस्टीट्यूट के शुभारंभ के लिए निदेशक डॉ राकेश कुमार को बधाई भी दी.

इंस्टीट्यूट के निदेशक डॉ राकेश ने विधायक एवं आगत अतिथियों का किया स्वागत

उद्घाटन के अवसर पर आगत अतिथियों का स्वागत इंस्टीट्यूट की ओर से डॉ राकेश कुमार ने शॉल एवं बुके देकर किया. मौके पर पूर्व सांसद मीना सिंह के निजी सचिव शैलेश चंद्रा, पैक्स अध्यक्ष संजय किशोर तिवारी, प्रखंड जदयू अध्यक्ष मो.इश्हाक आजाद, केसीएस के निदेशक रवि सिंह, वार्ड सदस्य प्रवीण श्रीवास्तव, पैक्स अध्यक्ष बिशुराज सिंह, जदयू नेता मनोज ठाकुर, भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष शंभू महतो, मो इम्तेयाज, आनंद कुमार सिंह एवं विनोद सिंह सहित अन्य लोग मौजूद थे. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.