Abhi Bharat

मोतिहारी : ललन कुंवर बने जदयू किसान प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष, बधाईयों का लगा तांता

मोतिहारी/पूर्वी चंपारण जिले के प्रखर किसान नेता ललन कुंवर को बिहार की सत्ताधारी पार्टी जदयू में बड़ी जवाबदेही मिली है.जदयू किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष संजय सिंह ने श्री कुंवर को प्रकोष्ठ का जिला उपाध्यक्ष मनोनित किया है. उनके मनोनयन के साथ ही जिलाध्यक्ष ने यह उम्मीद जताई है कि ललन कुंवर की जुझारू कार्यशैली का लाभ जिला स्तर पर जदयू एवं एनडीए को मिलेगा. श्री कुंवर जिले के कल्याणपुर प्रखंड अन्तर्गत हाजीपुर गांव के निवासी हैं.वे पिछले एक दशक से जदयू की राजनीति में सक्रिय हैं.

विधायक शालिनी मिश्रा ने ललन कुंवर को बताया समर्पित किसान नेता

केसरिया विधानसभा क्षेत्र की विधायक शालिनी मिश्रा ने किसान नेता ललन कुंवर को जदयू संगठन में नई जवाबदेही मिलने पर प्रसन्नता व्यक्त की है. शनिवार को एक बयान जारी कर विधायक ने कहा कि श्री कुंवर अनुभवी एवं संघर्षशील किसान नेता हैं, इनके अनुभवों का लाभ अब जिला भर में जदयू को मिलेगा. विधायक शालिनी मिश्रा ने किसान प्रकोष्ठ का जिला उपाध्यक्ष बनाए जाने पर श्री कुंवर को बधाई दी है. वहीं केसरिया के पूर्व विधायक मो.ओबैदुल्लाह एवं कल्याणपुर की पूर्व विधायक रजिया खातून ने भी श्री कुंवर को जदयू किसान प्रकोष्ठ का जिला उपाध्यक्ष बनाए जाने पर उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं. उधर, समाज सुधार वाहिनी की जिलाध्यक्ष शोभा सिंह ने श्री कुंवर के मनोनयन पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए कहा कि अब जिले भर के किसानों के बीच जदयू का संगठन काफी मजबूत होगा.

इन नेताओं ने भी दी बधाई

ललन कुंवर को जदयू किसान प्रकोष्ठ का जिला उपाध्यक्ष बनाए जाने पर दर्जनों जदयू नेताओं एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं ने उन्हें बधाई दी है. बधाई देने वालों में जदयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव हीरालाल महतो, पार्टी के जिलाध्यक्ष रतन सिंह पटेल, जिला उपाध्यक्ष क्रमशः श्रीकांत सिंह, यतीन्द्र कुमार कश्यप, जिला महासचिव रिपुरंजन सिंह, जिला सचिव संजय किशोर तिवारी, केसरिया प्रखंड अध्यक्ष मो.इश्हाक आजाद, कल्याणपुर प्रखंड अध्यक्ष मुक्ति नारायण सिंह, संग्रामपुर प्रखंड अध्यक्ष श्रीभगवान गिरि, जिला जदयू के नेता सुदामा पटेल, मुखिया मुनानी शर्मा, मनोज ठाकुर, प्रवीण श्रीवास्तव, आमोद सिंह, पूर्व मुखिया गुड्डू खां, मुखिया प्रतिनिधि चंदेश्वर ठाकुर, पैक्स अध्यक्ष विशुराज सिंह एवं पिंटू कुमार सहित अन्य लोग शामिल है. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट)

You might also like

Comments are closed.