Abhi Bharat

कटिहार : नूर मोहम्मद की कुंडली खंगालने चांदपारा पहुंची एनआईए की टीम, चाचा से की पूछताछ

कटिहार में नूर मोहम्मद की कुंडली खंगालने पहुंची एनआईए टीम को लेकर अब बारसोई थाना क्षेत्र के नूर मोहम्मद के पैतृक घर जहां वह अपने माता पिता और चाचा के साथ चांदपारा मोहल्ले में रहता था वहां कई तरह की चर्चाएं है.

नूर मोहम्मद कई सालों से कटिहार से बाहर हैं इस दौरान एक बार यह भी चर्चा हुआ था कि नूर मोहम्मद गायब हो गया है, लेकिन दोबारा पता चला किसी मामले में पुलिस ने नूर मोहम्मद पुलिस कस्टडी में है. उसके बाद से ही गांव में दबे जुबान से लोग नूर मोहम्मद को जोड़कर दबी जुबान से ट्रेरर फंडिंग की भी चर्चा करते रहे हैं.

फिलहाल 15 जून को अहले सुबह एनआई के टीम बारसोई थाना क्षेत्र के बंगाल बॉर्डर से सटे चांदपुरा गांव में नूर मोहम्मद के घर पहुंच कर कई घंटों तक तलाशी लिया. इसके बाद चार गाड़ी पुलिस और दो गाड़ी से पहुंचे एनआईए की टीम कई घंटों तक बारसोई थाना में बैठकर नूर मोहम्मद के चाचा रिजवान से भी पूछताछ किया.

पूछताछ के बाद नूर मोहम्मद के चाचा को छोड़ दिया गया है, स्थानीय लोग बताते हैं कि एनआईए की टीम नूर मोहम्मद के घर से कुछ कागजात लेकर गए हैं. पूरे मामले पर ग्रामीण द्वारा इस बात की पुष्टि की जा रही है. मगर नूर मोहम्मद के टेरर फंडिंग या देश विरोधी गतिविधियों में क्या कनेक्शन है इस बारे में कोई भी कुछ बता पाने की स्थिति में नहीं है. बड़ी बात यह है आप तक कटिहार जिला स्तर पर यह नहीं कि छापेमारी है कोई पुष्टि नहीं हुआ है. (सुमन शर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.