Abhi Bharat

कटिहार : चिराग पासवान ने बिहार में बेरोजगारी तथा पिछड़ेपन के लिए नीतीश सरकार को बताया जिम्मेदार

कटिहार में लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद चिराग पासवान ने तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के दौरान समेली प्रखंड के खैरा पानी टंकी मैदान में बरारी विधानसभा से लोजपा के प्रत्याशी विभाष चंद चौधरी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया. उन्होंने मतदाताओं से चुनावी महापर्व में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने की अपील की.

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने मौजूदा नीतीश सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि 15 वर्षो के शासन काल मे बिहार को बर्बाद कर दिया। लोगों में त्राहिमाम है. उन्होंने कहा कि बीते 15 वर्षो के दौरान सीएम नीतीश कुमार ने तो विकास के नाम पर लोगों को केवल ठगा है. उन्होंने कहा कि शराबबंदी के बावजूद बिहार में शराब बिक रही है. उसकी होम डिलीवरी की जा रही है. नीतीश सरकार में भ्रस्टाचार का बोलबाला है. उन्होंने कहा कि अगर आपलोग अपना समर्थन देते हैं तो पूर्ण बहुमत में लोजपा की सरकार बनेगी और बिहार का चहुमुखी विकास होगा. अपने 15 मिनट के संबोधन में चिराग ने कहा कि सूबे में शिक्षा व्यवस्था पूरी तरह चौपट है क्योंकि बच्चे अगर पढ़ लिख लेंगे तो सीएम से नौकरी मांगेंगे, नहीं मिलने पर जबाब मांगेंगे.

सभा के दौरान ही अपने दिवंगत पिता रामविलास पासवान का नाम लेते हुए कहा कि पहले मैं जब भी चुनावी सभा मे जाता था तो पापा फोन करते थे और घर पहुंचने पर सभा की जानकारी लेते थे, लेकिन आज पापा मेरे बीच नहीं है, उनका सपना था कि हर बिहारी का विकास हो. मैं पापा के सपनों को साकार करने के लिये बिहार फ‌र्स्ट बिहारी फ‌र्स्ट विजन के तहत आपलोगों के बीच आया हूं. एक तरफ तीन तो दूसरी तरफ चार लोगों का गठबंधन है पर यह शेर अकेले ही मैदान में आया है. मुझे उम्मीद है कि बिहार की जनता मुझे मौका देगी और बिहार अन्य राज्यों की तरह विकसित और सुंदर बिहार बनेगा. (सुमन कुमार शर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.