Abhi Bharat

कैमूर : कोविड-19 वैक्सीन की किल्लत से ग्रामीण परेशान, ग्रामीणों को हो रही आने जाने के किराए की चिंता

कैमूर के भभुआ में फिर एक बार कोरोना वैक्सीन की किल्लत हो गयी है. जिसकी कमी होने के कारण पीएचसी से बिना टिका लिए ही लोग वापस लौट रहे हैं. दूर दूर से आ रहे ग्रामीण लोगों को आने-जाने के किराये की चिंता सता रही है. मामला भभुआ के पीएचसी केंद्र का है.

बता दें कि एक तरफ कड़ी धूप से भी लोग परेशान हैं, जिस कारण वापस लौटने के बजाय उन्हें वहीं परिसर के फर्श पर लेटा-सोया देखा गया. वैक्सीन दिलवाने आये हुए लोगों ने बताया कि आज हमलोग टीका लगावाने के लिए भभुआ के पीएचसी केंद्र पर आये हैं, जहां से बिना वैक्सीन लगवाये ही वापस जाना पड़ रहा है. उन्होंने बताया कि जब इसके बारे में यहां मौजूद कर्मी से पूछा गया कि वैक्सीन क्यों नहीं दिया जा रहा है तो कहते हैं कि वैक्सीन खत्म हो गया है और कब तक आएगा इसकी कोई जानकारी नहीं है. अगर वैक्सीन आएगा तो केंद्र पर फिर से वैक्सिनेशन किया जायेगा.

लोगों ने बताया कि जिसकी वजह से हम दूर गांव से आने वाले ग्रामीण लोगों को आने-जाने में किराया लगने की वजह से काफी परेशानी हो रही है और दूसरी ओर इतना कड़ा धूप और भीषण गर्मी भी है, जिसके चलते काफी परेशानी होती है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.