Abhi Bharat

कैमूर : कर्मनाशा स्टील ब्रिज पर बालू लदा ट्रक रेलिंग तोड़ लटका

कैमूर जिले में बालू लदे ट्रक चालकों को एक बार फिर बड़ी लापरवाही सामने आई है, जिसमें एक बड़ा हादसा होते बाल-बाल बच गया. बिहार और यूपी को जोड़ने वाले कर्मनाशा नदी के ऊपर बने स्टील ब्रिज पर एक बालू लदा ट्रक अनियंत्रित होकर आधा नीचे और आधा पुल पर फंस गया. घटना देर रात की बताई जा रही है. ट्रक का चालक और खलासी ने बड़ी मुश्किल से ट्रक से निकलकर अपनी जान बचायी, अगर ट्रक रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिर जाता तो दर्दनाक घटना हो सकती थी.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, रात्रि लगभग दो बजे बालू लोड कर एक ट्रक बिहार से यूपी की तरफ आ रहा था. कर्मनाशा नदी के ऊपर बने स्टील ब्रिज का रेलिंग तोड़ते हुए एक ट्रक का आधा हिस्सा नदी के तरफ लटक गया और आधा स्टील ब्रिज पर रह गया. अगर यह नीचे गिर जाता तो बहुत बड़ा हादसा हो सकता था. बालू लदे ओवरलोड वाहनों का बेतरतीब परिचालन कैमूर में लगातार जारी है. आए दिन दुर्घटनाएं हो रही है फिर भी सबक नहीं ले रहे हैं.

वहीं एनएचआई के पेट्रोलिंग इंचार्ज की मानें तो बालू लदा एक ट्रक स्टील ब्रिज का रेलिंग तोड़ते हुए फंसा हुआ है. चालक और खलासी सुरक्षित है उसको निकलवाने का प्रयास जारी है. क्रेन बुलाया गया है उसे तुरंत निकलवा लिया जाएगा. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.