Abhi Bharat

कैमूर : बारिश में छत पर कपड़ा लेने गई गर्भवती महिला की आकाशीय बिजली गिरने से मौत

कैमूर से बड़ी खबर है, जहां गुरुवार को छत पर पसारा हुआ कपड़ा उतारने गई गर्भवती महिला के उपर आकाशीय बिजली गिर गयी. जिससे महिला की मौत हो गयी. घटना कुदरा थाना क्षेत्र के केवड़ी गांव की है. मृतक महिला केवड़ी गांव निवासी विकास पाल की 22 वर्षीय पत्नी ममता देवी देवी बताई गई है.

बताया जाता है कि आज दोपहर करीब 1:00 बजे अचानक गरज के साथ तेज बारिश होने लगी. जिसके बाद ममता देवी छत पर पसारा गया कपड़ा को लाने के लिये छत पर गई. जहां उसके उपर आकाशीय बिजली गिर गयी, जिससे उसकी मौत हो गयी. जिसके बाद महिला के परिजनों के चीख पुकार पर गांव में कोहराम मच गया और महिला के घर लोगों की भीड़ इक्कठा हो गयी. परिजनों और ग्रामीणों के मदद से महिला को कुदरा पीएचसी में ले जाया गया जहां चिकित्सक ने महिला को मृत घोषित कर दिया.

वहीं परिजनों द्वारा कुदरा पुलिस को सूचना दिया गया. मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव का पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल में भेज दिया. मृतिका के ससुर सोमनाथ पाल ने जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह से ही मौसम खराब था. एक बजे गरज के साथ बारिश होने लगी. तभी ममता कपड़ा लाने के लिए छत पर गई जैसे ही कपड़ा लेकर आ रही थी. तभी आकाशीय बिजली उसपर गिर गई, जिससे उसकी मौत हो गई है. ससुर ने बताया कि ममता देवी की शादी अप्रैल 2021 को हुयी थी. वह पहली बार तीन महीने से गर्भवती थी. उसके साथ पेट मे पल रहे बच्चे की भी दर्दनाक मौत हो गयी है. वहीं उन्होंने जिला प्रशासन से मुआवजे का मांग किया है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.