Abhi Bharat

कैमूर : सबार डबल मर्डर केस का पुलिस ने किया खुलासा, सात गिरफ्तार

कैमूर से बड़ी खबर है, जहां डबल मर्डर केस का पुलिस ने महज तीन दिन में ही खुलासा कर दिया. मामले में अब तक सात लोगो की गिरफ्तारी हुई है, जबकि तीन लोग अभी भी फरार हैं. वहीं एक देसी कट्टा, पांच गोली के साथ नौ मोबाइल बरामद किया गया है.

बता दें कि बीते छः अप्रैल की शाम सात बजे करमचट थाना के सबार में हुआ दो लोगो की हत्या हुई थी. जहां पांच की संख्या में आए अपराधियों ने सबार गांव निवासी राकेश सिंह उर्फ तिरपन सिंह को मारने के नियत से फायरिंग की जिसमे राम प्यारे दुबे बहेरी गांव के रहने वाले थे, सामने आ गए और उन्हें एक गोली सिर में लग गई. घटना स्थल पर ही दोनो की मौत हो गयी थी.

शुकवार को इस डबल मर्डर केस का खुलासा करते हुए एसपी राकेश कुमार ने बताया कि पूर्व में हुई हत्या का बदला लेने के लिए खून की होली खेली गई. एक वर्ष पूर्व लक्ष्मण पासवान जो सबार के रहने वाले थे, उनके बेटे दीपक को गोली मारने के बाद चाकू से पेट तक फाड़ दिया गया था. उस घटना के मुख्य आरोपी मृतक राकेश सिंह उर्फ तिरपन सिंह व उनके भाई-भतीजे शामिल थे. उसी के बदला की आग शांत करने के लिए लक्ष्मण पासवान ने अपने परिवार के साथ मिलकर हत्या की षडयंत्र रच डाली, जिसका अंजाम हुआ कि बिना वजह राम प्यारे पांडेय की भी हत्या हो गई. एसपी ने बताया कि मामले में 10 आरोपियों में से सात लोगो की गिरफ्तारी हो चुकी है, अभी भी तीन फरार है. जिसको लेकर छापेमारी चल रही है. घटना में प्रयुक्त तीन हथियार में से एक बरामद हुआ है, दो की तलाश जारी है. रोहतास के शूटर उत्तम कुमार सिंह और मृत्युंजय मिश्रा दोनो चेनारी थाना के रहने वाले हैं, उन्हें भी गिरफ्तार किया गया है. घटना में थाने का चौकीदार परमानंद पासवान की संलिप्तता को देखते हुए उसे भी जेल भेजा गया है, आगे की कार्रवाई जारी है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.