Abhi Bharat

कैमूर : तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से पेपर भेंडर की मौत, मुआवजे की मांग को लेकर लोगों ने शव रख एकता चौक को किया जाम

कैमूर में शनिवार की सुबह पेपर बांटने जा रहे पेपर भेंडर को रोड पार करने के दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दिया. बनारस रेफर के दौरान भेंडर की रास्ते में मौत हो गई. जिसके बाद मुआवजे की मांग को लेकर परिजनों ने शहर के एकता चौक पर शव को रख सड़क जाम कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक भभुआ थाना क्षेत्र के दुमदुम गांव निवासी राजेंद्र चौरसिया का 25 वर्षीय पुत्र मुकेश चौरसिया बताया गया है, जो भभुआ में पेपर भेंडर का कार्य करता था. हर रोज की तरह पेपर लेकर बाटने जा रहा था, जिसे शिवाजी चौक के पास रोड पार करने के दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दिया. वहीं घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया. घटना के बाद वहां स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई और घायल अवस्था मे पेपर भेंडर को सदर अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए बनारस रेफर कर दिया. बनारस जाने के दौरान रास्ते मे ही पेपर भेंडर की मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों और समाजसेवियों और जनप्रतिनिधियों के द्वारा मुआवजे की मांग को लेकर शव को एकता चौक पर रख जाम कर दिया गया.

वहीं सूचना पर दल बल बल के साथ पहुंचे भभुआ थानाध्यक्ष रामानन्द मंडल ने परिजनों को समझा बुझाकर जाम को हटवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया गया. भभुआ थानाध्यक्ष रामानन्द मंडल ने बताया कि एक पेपर भेंडर की मौत ट्रक के टक्कर से हो गई है जिसके बाद परिजनों द्वारा मुआवजा की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया गया था, जिसको समझा कर जाम हटवाया गया है. उन्होंने कहा कि जो भी मुआवजा है वो हम लोग प्रयास करेंगे कि परिजनों को दिया जाय. फिलहाल ट्रक को जप्त कर थाना लाया गया है, पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.