Abhi Bharat

कैमूर : बंगाल कमाने गये व्यक्ति का पड़ोसी ने किया घर दखल, पीड़ित ने एसपी को आवेदन देकर लगाई गुहार

कैमूर से खबर है कि बंगाल कमाने गये एक व्यक्ति के पुस्तैनी घर को पड़ोसी ने दखल कर घर में भूसा भर दिया है. पीड़ित व्यक्ति ने शुक्रवार को घर खाली कराने को लेकर कैमूर एसपी राकेश कुमार को आवेदन देकर घर खाली कराने की गुहार लगाई. मामला रामगढ़ थाना क्षेत्र के छेवरी गांव का है.

वहीं पीड़ित व्यक्ति रामगढ़ थाना क्षेत्र के छेवरी गांव निवासी स्वर्गीय शंकर प्रसाद के पुत्र सूरज प्रसाद में बताया कि छेवरी गांव में मेरा पुस्तैनी मकान है. हम लोग का यहां जन्म से बाप दादा रहते थे, पर मेरे पिता का देहांत होने के बाद जब से मेरा पश्चिम बंगाल में काम लगा. तब से ही मैं अपने पूरे परिवार के साथ पश्चिम बंगाल में ही रहता हूं. जब मेरी शादी का दिन तय हुआ तो हम लोग अपने पुस्तैनी मकान से शादी करने के लिए जब घर छेवरी पहुंचे तो देखा कि वहां पर गांव के ही स्वर्गीय नन्हकू कहार के सुपुत्र पारस कहार के द्वारा हमारे घर में घुसा रखकर कब्जा किया हुआ है. जब हमने यह कहा कि मेरा घर खाली कीजिये तो पारस कहार और उसके परिवार के द्वारा मेरे परिवार पर गाली गलौज करते हुए लाठी डंडे से हमला कर दिया गया.

जहां से मैं किसी तरह जान बचाकर परिवार के साथ भागा और इसकी शिकायत मैं रामगढ़ थाना पर किया. लेकिन रामगढ़ थाना से इस मामले पर कोई कार्रवाई नहीं किया गया. जिसके बाद आज मेरे द्वारा कैमूर एसपी को आवेदन देकर पारस कहार के द्वारा किये गए दखल घर को खाली कराने की गुहार लगाया गया है. एसपी साहब ने आवेदन पाने के बाद इस मामले का जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.