Abhi Bharat

कैमूर : किसान बिल के विरोध में महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने किया एकता चौक पर जाम

कैमूर में शनिवार को भभुआ शहर के एकता चौक पर किसान आंदोलन के समर्थन में कृषि बिल काला कानून को लेकर महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने शहर के मुख्य सड़क को जाम कर जमकर प्रदर्शन किया.

वहीं राजद कार्यकर्ताओं ने भारत सरकार पर आरोप लगाया कि भारत सरकार किसानों के उपर अत्याचार कर रही है और किसानों पर दबाव और प्रेशर बना रही है. ऐसा लग रहा है कि किसान भारत के निवासी नही है. राजद कार्यकर्ताओ ने कहा कि सरकार क्योंकि पूंजीपतियों के हाथ में उनकी खेत जमीनों को बेचने का काम इस कानून से करने जा रही है. कार्यकर्ताओ ने कहा कि सरकार अगर इन तीनों काला कानून को वापस नहीं लेती है तो महागठबंधन लगतार चक्का जाम कर विरोध करती रहेगी. इस तरह पूंजीपतियों के हाथ में यदि किसानों की जमीन चली गई तो आने वाले समय में एक दिन किसान मजदूर बनकर रह जाएंगे. यही कारण है कि हम सब विपक्षी लोग इसी के विरोध में शहर के एकता चौक पर चक्का जाम किया है.

वहीं सड़क जाम करने के दौरान भभुआ के विधायक भरत बिंद के साथ अन्य कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे. उधर, सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस जवान तैनात किए गए थे ताकि किसी भी प्रकार की विधि व्यवस्था बाधित न हो. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.