Abhi Bharat

कैमूर : बड़वानकलां गांव में बह रही थी शराब की गंगा, 18 हजार लीटर महुआ शराब व तीन किलो गांजा के साथ नौ गिरफ्तार

कैमूर जिला के अधौरा प्रखंड के बड़वानकला नामक गांव में शनिवार को कैमूर पुलिस ने छापेमारी कर 18 हजार लीटर महुआ शराब, तीन किलो गांजा बरामद किया. गांव में पुलिस दल ने शराब भट्टी को ध्वस्त कर 9 शराब विक्रेताओं को गिरफ्तार भी किया है. वहीं गिरफ़्तार लोगों के पास से एक एकनाली बन्दूक सहित एक दर्जन से ज्यादा जिंदा और खाली खोखा बरामद किया गया है.

गिरफ्तार शराब कारोबारी

इस संबंध में कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि 15 साल के बाद पहली बार पुलिस बडवानकला पहुंची थी, जिसका नेतृत्व एडीशनल एसपी कर रहे थे और जिसमे दो थाने की पुलिस के साथ साथ महिला पुलिस भी इस करवाई में शामिल थी. बड़वानकलां गांव में अवैध शराब के कारोबार के उद्भेदन को पुलिस एक बड़ी उपलब्धी मान रही है। इस करवाई में शामिल पुलिसकर्मियो को सम्मानित करने की भी बात कैमूर एसपी द्वारा कही गई है.

वहीं गांव वासियों द्वारा कहा गया कि इस गांव में भले पानी की किल्लत हो लेकिन यहां शराब के अवैध कारोबार से शराब की नदियां बहा दी गई थी. ग्रामीणों ने बताया कि यह एक ऐसा गांव है जहां सरकारी सुविधाओं को पहुंचने में सांस उखाड़ने लगती है लेकिन यहां शराबबंदी के बाद भी शराब बनाने का अवैध कार्य धड़ल्ले से किया जा रहा था. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.