Abhi Bharat

कैमूर : मुंडेश्वरी दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की बोलेरो व ई-रिक्शा की आमने-सामने टक्कर में पांच घायल

कैमूर से बड़ी खबर है, जहां रविवार को बोलेरो एवं ई-रिक्शा की आमने सामने टक्कर में ई-रिक्शा पर बैठे पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना मोकरी से मुंडेश्वरी जाने वाली सड़क पर मूसहरवा बाबा के पास की है. सभी घायलों का इलाज भभुआ के सदर अस्पताल में चल रहा है.

बताया जाता है कि सभी घायल ई-रिक्सा से मां मुंडेश्वरी का दर्शन करने जा रहें थे. मिली जानकारी के मुताबिक, भभुआ थाना क्षेत्र के मोकरी गांव निवासी उमेश सिंह के पुत्र 19 वर्षीय सुजीत कुमार भभुआ से ई-रिक्शा पर यात्रियों को बैठाकर मुंडेश्वरी दर्शन कराने के लिए ले जा रहा था. तभी मुंडेश्वरी धाम के करीब ही पहुंचा ही था कि रास्ते मे मुसहरवा बाबा के पास मुंडेश्वरी के तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे एक बोलेरो ने सामने से ई रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दिया. जिससे सुजीत कुमार चालक सहित ई-रिक्शा पर बैठे सभी यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में रोहतास जिले के डिहरी निवासी अनिल जायसवाल व उनकी पत्नी स्वाति देवी (उम्र 35 वर्ष) और उनकी पुत्री आयुषी कुमारी (उम्र 7 वर्ष) है तो दूसरा सोनहन थाना क्षेत्र के श्रवण बिंद की पत्नी कुंती देवी (उम्र 32 वर्ष) शामिल हैं.

घटना के बाद उसी रास्ते से जा रहे सोनहन थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति रामाशीष सिंह ने देखा तो सभी घायलों को एक दूसरे ई-रिक्शा पर बैठाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल भभुआ में लाया. जहां सभी घायलों का इलाज चिकित्सक द्वारा किया जा रहा है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.