Abhi Bharat

कैमूर : कोरोना गइडलाइन का पालन कराने के लिए सड़क पर उतरे डीएम-एसपी

कैमूर में रविवार को कोरोना गाइड लाइन का पालन कराने के लिए सड़क पर पूरी फोर्स के साथ डीएम और एसपी उतरे. उन्होंने लोगों को मास्क लगाने के लिए अपील करते हुए अन्यथा सख्ती बरतने की बाते कही.

बता दें कि बिहार में तेजी से बढ़ रहे कोरोना महामारी को लेकर कैमूर जिला प्रशासन भी हाई अलर्ट हो गया है. कैमूर जिला में भी अबतक 68 कोरोना के पॉजिटिव केश पाये जा चुकें हैं. वहीं जिला प्रशासन के द्वारा किये जा रहे लगातार जागरूकता के बाद भी लोग बेपरवाह देख रहे हैं और बिना मास्क के ही सड़को पर और भीड़ भाड़ वाले जहगहो पर घूम रहे हैं और कोविड गाइड लाइन का उलंघन कर रहे हैं. कहीं जिला में कोरोना विस्फोट ना हो जाए इसको लेकर आज स्वयं डीएम और एसपी सड़क पर उतर पड़े.

वहीं भभुआ थानाध्यक्ष रामानन्द मंडल ने बताया कि जिला मे बढ़ते कोरोना के मामले को देखते हुए जिला में आला अधिकारियों के द्वारा लोगों को जागरूक करने के लिए जागरूकता अभियान चलाया गया. लोगों से अपील किया गया है कि लोग अपने घर से निकलते वक्त ही मास्क लगाकर निकालें और गाइड लाइन का पालन करें, नहीं तो जिला प्रशासन के द्वारा गाइड लाइन का उलंघन करने वाले लोगों पर कड़ी कार्यवाई की जाएगी. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.