Abhi Bharat

कैमूर : राजद कार्यकर्त्ताओं की जिला स्तरीय समीक्षा बैठक आयोजित

कैमूर में अभी से ही बिहार विधान सभा चुनाव की सरगर्मी तेज हो गई है. सभी पार्टियां अपने अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रही हैं. ऐसे में मंगलवार को राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ताओं द्वारा भभुआ सभागार में बूथ के जिला स्तरीय तक संगठन के समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया. जिसकी अध्यक्षता राष्ट्रीय जनता दल के जिला अध्यक्ष अकलू राम व प्रधान महासचिव भोला सिंह यादव ने की.

बता दें कि इस कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि के रुप में पूर्व मंत्री व राजद के पटना प्रमंडल के प्रभारी वृषण पटेल, मुख्य अतिथि जीवंत कुशवाहा, सहायक प्रभारी कैमूर राजद मीडिया प्रभारी फतेह बहादुर सिंह मौजूद रहें. वहीं राष्ट्रीय जनता दल के जिला अध्यक्ष अकलूराम ने सभी बूथ स्तरीय प्रभारियों से क्षेत्र की जानकारी ली. साथ ही चारों विधानसभा के समस्या से रूबरू हुए साथ ही सभी कार्यकर्ता प्रकोष्ठ अध्यक्ष कार्यकर्ता बूथ स्तरीय प्रभारी अधिक करते हुए कहा कि हमें कैमूर में एक अलग पहचान देना है. साथ ही हमें मजबूती के साथ चुनावी डंका बजाते हुए अपनी मजबूती से मजबूती पार्टी बनानी है.

सहायक प्रभारी पटना प्रमंडल शिवम कुशवाहा ने कहा कि कैमूर का संगठन बेहद शक्तिशाली है, हमें पूरी उम्मीद है कि कैमूर जिला के सभी सीट पर राजद का ही मोहर लगेगा और मुख्यमंत्री की कुर्सी पर तेजस्वी यादव को बैठाने के लिए कैमूर कोई कसर नहीं छोड़ेगा. पटना प्रमंडल प्रभारी मीणा पटेल ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि राजद ही समाज की न्याय की सच्ची पार्टी है या देश गांधी अंबेडकर और लोहिया का देश है इस देश को रजत की जरूरत है. इस देश को आजाद की जरूरत है. देश और संविधान की सुरक्षा के लिए बिहार को मजबूती से खड़ा होकर राजद के पक्ष में एकजुट होकर हमें राजद का सरकार बनाना है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.