Abhi Bharat

कैमूर : नगर परिषद के सभापति जैनेंद्र आर्या ने विपक्षियों पर लगाया बदनाम करने का आरोप

कैमूर में मंगलवार को भभुआ नगर परिषद के आभापति जैनेंद्र आर्या ने अपने कार्यालय में प्रेसवार्ता कर बताया कि नगर परिषद का चुनाव होना है जिसमे मेरी हार कराने के लिए विपक्षी लोग बेकार का मुद्दा उठा रहे हैं और कई योजनाओं को दिखा रहे हैं. यहां तक कि मेरे नाम से फेसबुक का फर्जी अकाउंट बनाकर मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि लोग बेकार की बातों में ना पड़े और जनता को जो भी व्यक्ति नगर का विकास करने लायक लगता है, वैसे लोगों को ही नगर परिषद का चुनाव जिताए. उन्होंने बताया कि एक तो 9 जून को मेरा कार्यकाल नगर सभापति का समाप्त हो रहा है और दूसरी ओर कुछ विपक्षी लोग मेरे किये गए कार्यों पर सवाल उठा रहे हैं. इसलिए मैं यह प्रेसवार्ता के माध्यम से अपने कार्य काल मे किये गए कार्यो को जनता को दिखाना चाहता हूं. उन्होंने बताया कि 10 महीना मे मैंने जो कार्य किया है वो जनता को दिखाना चाहता हूं, जिसमे की हर वार्ड में डोर टू डोर साफ सफाई, कूड़े का उठाव नल जल योजना, आवास योजना, शहर में और हर गली में लाइट का व्यस्था किया गया है. इसके साथ ही सफाई कर्मियों की वेतन वृद्धि ऐसे कई मुद्दे थे जिसको हमारे द्वारा कार्य कराकर पूरा कराया गया है. उसके बाद भी लोग चुनाव को लेकर कई बेकार मुद्दे उठाकर मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं.

उन्होंने आगे बताया कि कुछ लोगों द्वारा हमपर आरोप लगाया जा रहा है जो भी मैने कार्य किया है उसका सोशल मीडिया पर दिखाकर पैसा मांगा जा रहा है. देखने में यह लग रहा था कि मैं ही बोल रहा हूं. लेकिन जब यह बात मेरे सामने आई तो मेरे फेसबुक आईडी को हैक कर बसपा भभुआ के नाम से कोई दूसरा चला रहा है, जिसकी शिकायत मैंने भभुआ थाना में किया था. उसके बाद वह आईडी ही बंद कर दिया गया. उन्होंने बताया कि कई लोग मुझपर यह आरोप लगा रहे की मेरा राशन कार्ड बना है और मेरे द्वारा राशन का उठाव किया जाता है, लेकिन मैं इस बात पर यह कहना चाहूंगा कि जो लोग यह आरोप लगा रहे हैं, वो इतना बता दें कि मेरे द्वारा राशन का उठाव किस डीलर के यहां से किया जा रहा है. अगर यह बात साबित हो गया तो मैं खुद इस्तीफा दे दूंगा. इसके साथ ही कई लोग भ्रष्टाचार का भी आरोप लगा रहे थे. लेकिन कोई मुझपर यह आरोप साबित नही कर पाए. सिर्फ चुनाव को मुद्दा बनाकर लोगों को मेरे खिलाफ भड़काने का काम किया जा रहा है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.