Abhi Bharat

गोपालगंज : दीवाली के दिन दिया जलाने के दौरान महिला की पीट-पीट कर हत्या

गोपालगंज में बैकुंठपुर थाने के गम्हारी गांव में दिया जलाने के दौरान एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. स्वर्गीय परमा राय की 50 वर्षीय पत्नी चंपा देवी दीपावली के दिन शाम करीब छः बजे अपने दरवाजे पर दिया जला रही थी. इसी दौरान कुछ लोगों ने चम्पा देवी को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद परिजनों में चींख पुकार मच गया. ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया. इस संबंध में मृतका के पतोहू मीरा देवी ने सुखलाल राय, किशोरी राय, सोनू कुमार, राहुल कुमार सहित सात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है. दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि दिया जलाने के दौरान बगल के कुछ लोग आ धमके तथा चम्पा देवी के साथ लप्पड़-थप्पड़ करने लगे. उसके बाद ईंट से पीट-पीट कर उनकी हत्या कर दी गई.

थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि दर्ज प्राथमिकी के आधार पर मामले की तहकीकात की जा रही है. घटना के कुछ ही देर बाद दो आरोपियों सुखलाल राय एवं किशोरी राय को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.