Abhi Bharat

गोपालगंज : खेत में काम कर घर जा रही थी महिला को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, मौके पर मौत

गोपालगंज से बड़ी खबर है, जहां खेत में काम कर अपने घर जा रही एक महिला को तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने रौंद दिया, जिस कारण महिला की मौके पर ही मौत हो गई. घटना जिला मुख्यालय के नगर थाना इलाके के अर्रार मोड की है.

बता दे नगर थाना इलाके के आरार मोड़ गांव निवासी शाहबाज हुसैन की पत्नी नजमा खातून अपने धान के खेत में सोहनी कर सुबह 9:30 बजे वह वापस अपने घर आ रही थी. इसी बीच मोतिहारी के रास्ते आ रही एक तेज रफ्तार कार ने रास्ता पार करने के दौरान महिला को टक्कर मार दी. टक्कर की आवाज सुन जब तक आसपास के लोग घटनास्थल तक पहुचते तब तक महिला ने दम तोड़ दिया. वहीं दुर्घटना को अंजाम देने के बाद कार सवार वहां से कार लेकर भागने में सफल रहा.

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रख एनएच-27 को पूरी तरह से जाम में तब्दील कर दिया और प्रशासन से मुआवजे की मांग करने लगे. घटना की खबर पर पहुंची नगर थाने की पुलिस के काफी मशक्कत के बाद भी जाम नहीं खाली कराया जा सका. आक्रोशित लोग मुआवजे की मांग को लेकर सड़क पर जमे रहे. घटना के एक घंटे बाद वरीय पदाधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को मुआवजे का आश्वासन देने की बात कर, सड़क जाम को खाली कराया. मौके पर मौजूद नगर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए शव को सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.