Abhi Bharat

गोपालगंज : वैक्सीन के लिए लोगों ने किया आपस में मारपीट

गोपालगंज से बड़ी खबर है, जहां बुधवार को मांझागढ़ प्रखंड के माधव उच्चतर विद्यालय मांझागढ़ मे बनायी गयी वैक्सीनेशन सेंटर पर वैक्सीन के लिए पहुचे लोगों ने आगे बढ़ने के लिए आपस में जमकर मारपीट किया. जिससे सेंटर पर अफरातफरी मच गई. अफरातफरी को देख स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों ने वैक्सीनेशन सेंटर छोड़कर फरार हो गए. पुलिस के पहुचने के बाद वैक्सीनेशन शुरू हुआ.

बताया जाता हैं कि बुधवार को प्रखंड के माधव हाई स्कूल सहित प्रखंड के शेखपरसा, बथुआ, जगरनाथा, निमुईया पंचायतों मे भी कोरोना के टीका के लिए स्वास्थ्य विभाग के द्वारा कैम्प लगाया गया था. कैम्प पर वैक्सीनेशन के लिए पहुचे लोग सुबह से ही कतार में खड़े हुए थे. इसी बीच माधव हाई उच्चत्तर विद्यालय स्थित कैम्प पर जब स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों ने वैकसीनेशन के लिए पहुंचे तो वहां मौजूद लोग आगे बढ़ने के लिए आपस में धक्का मुक्की करने लगे. धक्का मुक्की के बीच ही उपस्थित लोग आपस में उलझ गए और देखते ही देखते आपस मे मारपीट करने लगे.

लोगों के मारपीट करने से वहां पर अफरातफरी मच गई. अफरातफरी मचते ही स्वास्थ्य विभाग के कर्मी वैक्सीनेशन सेंटर छोड़कर फरार हो गए. स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों के भागने के बाद वैक्सीनेशन घंटों ठप हो गया. सूचना मिलने के बाद एक्शन मे आयी मांझागढ़ थाना पुलिस ने सेंटर पर पहुंच कर लोगों को समझाया व शांत किया. पुलिस की मौजूदगी मे दुबारा वैक्सीनेशन शुरू हुआ. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.