Abhi Bharat

गोपालगंज : चार वर्षीय बच्ची के साथ गैंग रेप

गोपालगंज से बड़ी खबर है, जहां बकरी चरा रही एक चार वर्षीय बच्ची को खाज के प्रलोभन देकर गैंग रेप किये जाने का मामला सामने आया है. पीड़ित बच्ची की हालत खराब होने पर उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. घटना मांझागढ़ थानां क्षेत्र मलाही टोला गांव की बताई जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार की शाम इस गांव की एक चार वर्षीय बच्ची गांव से कुछ दूर पर काली स्थान के समीप बकरी चरा रही थी. इसी बीच अकेले का फायदा उठाते हुए दो दरिंदो ने खाजा देने के प्रलोभन में बच्ची को फंसा कर ईंख के खेत मे ले जाकर दरिंदो ने गैंग रैप किया और फिर फरार हो गए. बच्ची की कराहने की आवाज सुन गांव के लोग ईंख के खेत के पास पहुचे तो बच्ची अचेत पड़ी हुई थी. ग्रामीणों और परिजनों ने बच्ची को इलाज हेतु सदर अस्पताल में भर्ती कराने के साथ घटना की जानकारी मांझागढ़ पुलिस की दिया.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर मांझागढ़ पुलिस ने पहुंच कर घटना की जांच करने में जुटी हुई है तथा दरिंदो को गिरफ्तार करने के लिए जगह जगह छपेमारी कर रही है. परन्तु समाचार प्रेषण तक पुलिस दरिंदो तक नही पहुंच पाई है. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.